Nokia एंड्रॉइड 10 के साथ ला रहा ये तीन नए स्मार्टफोन, वाई-फाई प्रमाणन किए प्राप्त

Nokia brings three new Wi-Fi certification with Android 10

नोकिया एंड्रॉइड 10 से लैस स्मार्टफोन को अपने प्रंशसको जल्द ही सौगात दे सकता है। दरअसल आप को बता दें कि हाल ही में नोकिया के तीन नए स्मार्टफोन वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर देखे गए है। नोकिया ने एंड्रॉइड 10 के तीन नए स्मार्टफोन के वाई-फाई प्रमाणन किए प्राप्त कर लिए है। हम पहले से ही जानते हैं कि एचएमडी ग्लोबल आगामी स्मार्टफोनों पर काम कर रही है। इन उपकरणों में से कुछ एमडब्ल्यूसी 2020 ट्रेड शो में लांच करने को लेकर तैयार थे, लेकिन इवेंट बंद होने के कारण ऐसा नहीं हुआ। जबकि उम्मीद की जा रही है कि ये आगामी स्मार्टफोन कुछ समय बाद लॉन्च होंगे।

iQoo 3 5G Launch: स्नैपड्रैगन 865 SoC, क्वाड रियर कैमरा के साथ ये है स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट के अनुसार प्रमाणीकरण वेबसाइट पर जिन उपकरणों को देखा गया है, वे मॉडल संख्या TA-1223, TA-1227 और TA-1229 हैं। लिस्टिंग से पता चलता है कि ये सभी स्मार्टफ़ोन एंड्रॉइड 10 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाते हैं और दोहरे बैंड वाई-फाई का समर्थन करते हैं। लेकिन आधिकारिक जानकारी की अभी तक पुष्टि नही हुई है ।

Realme 5 मार्च को करेगी फिटनेस बैंड लॉन्च, जानें डीटेल

वही बात करें पहले लॉन्च किए गए डिवाइस की तो Nokia 6.2 (TA-1201) और Nokia 7.2 (TA-1193) के मॉडल नंबर देखने पर, हम उन तीन डिवाइस की उम्मीद कर सकते हैं, जो सर्टिफिकेशन डेटाबेस में Nokia 6.2 और Nokia 7.2 के करीब होने की उम्मीद कर रहे हैं। इसके अलावा, ये आने वाले Nokia 1.3 सहित कंपनी के बजट स्मार्टफोन से संबंधित हो सकते हैं। लेकिन वही नोकिया के ये स्मार्टफोन की ज्यादा जानकारी नही है पर और हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस साल के अंत में इनकी घोषणा हो जाएगी। इसके अलावा, इस सप्ताह के शुरू में MWC 2020 में घोषित किए जाने वाले उपकरणों के लिए उनके लिए संभावनाएं हैं।