Vivo Y75 5G smartphone launched with 50MP camera, Dimensity 700 processor

नई दिल्ली। Samsung के मुकाबले में vivo ने धमाके दार इन्ट्री कर दी है।  कंपनी विवो ने भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों को खुश कर दिया है। विवो (Vivo ) ने Vivo Y75 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। वीवो का यह स्मार्टफोन कंपनी के Y-series का लेटेस्ट स्मार्टफोन है। वीवो का यह फोन LCD डिस्प्ले और Mediatek के प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही फोन में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां हम आपको Vivo Y75 5G स्मार्टफोन की फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Nissan ला रहा है लंबी रेंज के साथ धांसू न्यू इलेक्ट्रिक कार, पहली बार खासियत आई सामने!

Vivo Y75 5G कैमरा सेटअप

फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 2MP के दो सेंसर – डेप्थ और मैक्रो दिया गया है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में नाइट मोड, पोर्टेट, पैनो, लाइव फोटो, स्लो मोशन, टाइम लैप्स, प्रो और डॉक्यूमैंट जैसे कैमरा फीचर मिलते हैं।

Vivo Y75 5G के स्पेसिफिकेशन्स
Vivo Y75 5G स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारी सामने आ चुकी थी। अब कंपनी ने लॉन्च के साथ स्पेसिफिकेशन्स से पर्दा उठा दिया है। इस स्मार्टफ़ोन में 6.58-इंच का LCD स्क्रीन दिया गया है, जिसका रेजलूशन Full HD+ है। इसके साथ ही फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। Vivo Y75 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 SoC दिया गया है। फोन में ग्राफिक्स के लिए Mali G57 GPU दिया गया है।

Vivo Y75 5G में स्टोरेज और रैम

इसके साथ ही फोन में 8GB की RAM के साथ साथ 4GB वर्चुअल रैम का सपोर्ट दिया गया है। Vivo Y75 5G स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

वीवो का यह स्मार्टफ़ोन Android 11 पर आधारित FunTouch OS पर रन करता है। इस फोन में 5G कनेक्टिविटी के लिए n78 5G बैंड दिया गया है। इसके साथ ही कनेक्टिविटी के लिए फ़ोन में Bluetooth 5.0, WiFi, USB Type-C, GPS, और FM का सपोर्ट मिलता है।

Vivo Y75 5G की कीमत
Vivo Y75 5G स्मार्टफोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में सेल के उपलब्ध करवाया गया है। Vivo Y75 5G स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज को 21,990 रुपये की कीमत में पेश किया गया है। वीवो का यह फोन स्टारलाइट ब्लैक और ग्लोविंग ग्लैक्सी कलर में लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें- Yezdi मचाएगी 650cc बाइक सेगमेंट में तहलका! कंपनी लॉन्च करने जा रही खूबसूरत बाइक

Vivo Y75 5G के इनसे है मुकाबला

Vivo के लेटेस्ट स्मार्टफोन की मार्केट में सीधी टक्कर Samsung Galaxy M52 5G, iQOO Z3, Realme 8S, जैसे स्मार्टफोन से होनी है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts