HomeगैजेटVivo T1 Pro 5G है कम कीमत एक ऑलराउंडर फोन! यकीन नहीं तो...

Vivo T1 Pro 5G है कम कीमत एक ऑलराउंडर फोन! यकीन नहीं तो यहां जान लें धांसू खूबियां

नई दिल्ली: Vivo T1 Pro 5G Smartphone: फोन मार्केट में एक से बढ़कर एक कंपनी में स्मार्टफोन को पेश और लांच कर रही है। देश में अब जमाना 5 जी का है, ऐसे में कई ग्राहक 5 जी स्मार्टफोन को ही खरीदना चाहते हैं। जिससे इस तेज रफ्तार वाली नेट सर्विस का लाभ ले पाए। तो वही आज हम यहां पर ऐसे ही खास और धमाकेदार 5 जी स्मार्टफोन की बात करने जा रहे हैं,जिसे बताया जा रहा है कि खास कर कंपनी ने इस फोन को यूथ को टारगे करने के लिए बनाया है।

ये भी पढ़ें- आखिरी कुछ घंटे का ऑफर: पाएं OnePlus 10R पर 20 हजार की छूट! 5 मिनट में होगा फुल चार्ज

दरअसल यहां पर बात हो रही है विवो टी 1 प्रो ( Vivo T1 Pro 5G Smartphone) के बारे में जो ग्राहकों के दिलों पर खास राज करहा है। ऐसे में अगर आप भी इसके खरीदने का प्लान कर रहे हैं। आप को बता दें कि कंपनी ने इसमें बेहतरीन कैमरा क्वालिटी, 5जी इंटरनेट सेवा सपोर्ट और जबरदस्त लुक के साथ में मार्केट में उतारा है। वही खास बात ये है, कि अक्सर खास फोटो ग्राफी करने वाले लोगों के लिए ये फान खास होने वाला है। 

विवो टी 1 प्रो ( Vivo T1 Pro 5G Smartphone) स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

कंपनी विवों ने विवो टी 1 प्रो ( Vivo T1 Pro 5G Smartphone) का लुक बढ़िया और आकर्षक दिया है। फोन एकदम हल्का और स्लिम है और बैक पैनल पर शाइनिंग वाली फिनिश है। जिससे लोगों को अच्छा लगता है।

कंपनी ने Vivo T1 Pro 5G Smartphone में 6.44 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी है, और इसकाका रिफ्रेश रेट 90Hz है। वही Vivo T1 Pro 5G की डिस्प्ले के साथ 100% DCI-P3 कलर गेमट मिलता है।

गेमिंग के लिए जबरदस्त है Vivo T1 Pro 5G Smartphone

आप को बता दें कि कंपनी ने Vivo T1 Pro 5G को गेमिंग के लिए बताया है। वही फोन में स्नैपड्रैगन 778G प्रोसेसर के साथ 8 जीबी तक LPDDR4X रैम के साथ 8 लेयर लिक्विड कूल टेक्नोलॉजी है। इसमें Z-एक्सिस का लिनियर मोटर है जिसके साथ 4D गेम वाइब्रेशन भी है। गेमिंग के लिए अल्ट्रा गेम मोड और Multi Turbo 5.5 भी मिलता है। ये एंड्रॉयड 12 आधारित Funtouch OS 12 पर चलता है।

विवो ने Vivo T1 Pro 5G में तीन रियर कैमरे दिए हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 64 मेगापिक्सल का है। इसमें दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड है और तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है।वही यूजर को सेल्फी के लिए वीवो के इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जिससे खास फोटो आती है।

वही Vivo T1 Pro 5G में मिलने वाले कनेक्टिविटी ऑप्सन की बात की जाए तो, इसमें 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, ब्लूटूथ v5.2, GPS/A-GPS और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट है। ग्राहकों के लिए खास बात ये हैं कि फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

जैसा की पहले बताया है कि कंपनी इस फोन को खात तौर पर गेमिग के लिए बताया है। जिससे  इसमें 4700mAh की बैटरी है जिसके साथ 66W FlashCharge चार्जिंग का सपोर्ट है।

ये भी पढ़ें- शुभमन गिल के दोहरे शतक के बाद सारा तेंदुलकर ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट..

Vivo T1 Pro 5G Smartphone कीमत

वही कीमत के मामले में ये खास है, जिससे ग्राहकों के लिए कंपनी इस दो मॉडल में बाजार में उतारा है, जिसमें सबसे पहले Vivo T1 Pro 5G Mobile 6GB रैम के साथ और 128GB स्टोरेज वाले की कीमत ₹23999 है, तो वही 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की ₹24999 है।

RELATED ARTICLES

Most Popular