HomeगैजेटVivo का 12GB रैम वाला तगड़ा स्मार्टफोन, मन मुताबिक मिल रहे हैं...

Vivo का 12GB रैम वाला तगड़ा स्मार्टफोन, मन मुताबिक मिल रहे हैं कैमरा और बैटरी, देखें सारे फीचर्स

नई दिल्ली: Vivo X90 Pro Specs: मोबाइल बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मौजूद हैं। आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं। देखा जाए तो वीवो अपने ग्राहकों को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। सबसे खास बात यह है कि वीवो किफायती कीमत के साथ शानदार स्मार्टफोन लाती है।

इसे भी पढ़ें- क्या कभी खाया है हल्दी का हल्वा और कच्ची हल्दी की सब्जी, ऐसे करें तैयार

वीवो के स्मार्टफोन को सबसे अच्छी खासियत यह है कि इनमें कैमरा धांसू मिलता है। यानी इनमे कैमरा क्वालिटी काफी होती है। इसके साथ ही फीचर्स भी धांसू होते हैं। यहां आज हम वीवो के ऐसे ही स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। इसका नाम Vivo X90 Pro Specs है। वीवो के इस स्मार्टफोन की रैम क्वालिटी काफी बेहतरीन है और साथ में कैमरा क्वालिटी भी बहुत धांसू है। वीवो इस स्मार्टफोन में 12GB रैम और 50MP का मुख्य कैमरा और 4870 mAh की बैटरी मिल रही है। आइए वीवो के इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

Vivo X90 Pro Specs फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

आपको बता दें कि Vivo X90 सीरीज को पिछले महीने में तीन मॉडल्स के साथ चीन में लॉन्च किया गया था। इसमें X90 Pro, X90 और X90 Pro+। शामिल हैं। अब इन स्मार्टफोन को जनवरी 2023 में भारत में लॉन्च करने का प्लान है। वीवो के इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9200 चिपसेट दिया गया है। वहीं ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन  एंड्रॉइड 13-आधारित फनटच/ओरिजिन ओएस 3 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन में इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच AMOLED (1,260x 2,800 पिक्सल) डिस्प्ले है। फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है।

रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 256GB/8GB, 256GB/12GB, और 512GB/12GB रैम और इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलता है।

कैमरे की बात करें तो Vivo X90 Pro Specs में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP प्राइमरी लेंस, 50MP टेलीफोटो और 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP फ्रिंट कैमरा दिया है।

Vivo X90 Pro Specs में पावर बैकअप की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 65W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4870 mAh की बड़ी बैटरी दी है।

मौजूदा समय में वीवो के ऐसे शानदार स्मार्टफोन मौजूद हैं, जिन्हें देखते ही आपको इन्हें खरीदने का मन करेगा। इसमें सबसे खास बात यह है कि इसके किफायती कीमत में धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन मौजूद हैं। यही नहीं वीवो लगातार नए स्मार्टफोन बाजार में पेश कर रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि वीवो अपने ग्राहकों को ध्यान में रखकर स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है।

इसे भी पढ़ें- IND vs NZ:कीवी टीम को नहीं है मलाल सीरीज हारने के बाद, तीसरे मुकाबले से पहले दिया अटपटा बयान

देखा जाए तो वीवो ने बाजार में जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किए है। आपको एक से बढ़कर फीचर्स वाले स्मार्टफोन किफायती कीमत में मिल जाएंगे। वीवो के स्मार्टफोन के सबसे खास बात यह है कि ये बजट में आते हैं और कैमरा बेहद धांसू मिलता है। अब वीवो के स्मार्टफोन की बात करें तो इसके आने के बाद मोबाइल इंडस्ट्री में अलग ही बदलाव देखने को मिलेगा, क्योंकि इसमें शानदार कैमरा मिल रहा है। इसी के साथ फीचर्स भी जबरदस्त मिलते हैं। वैसे जाहिर है कि वीवो के स्मार्टफोन बाजार में काफी लोकप्रिय हैं और लोग इन्हें खरीदने के लिए तैयार रहते हैं। इसकी वजह भी इसके फीचर्स और कैमरा है। अब देखना है कि लोगों को यह स्मार्टफोन कितना पसंद आता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular