HomeगैजेटMotorola के नए 5G Smartphone की वीडियो लीक, 125W फ़ास्ट चार्जिंग 3...

Motorola के नए 5G Smartphone की वीडियो लीक, 125W फ़ास्ट चार्जिंग 3 कैमरे के साथ इस दिन होगा लॉन्च

नई दिल्ली: जल्द ही मार्केट में Motorola का धाकड़ स्मार्टफोन आ रहा है, जिससे iPhone से लेकर अन्य कंपनी की परेशानी बढ़ने वाली है, क्योंकि कंपनी अपने फोन में ऐसी धाकड़ खासियत देने वाला है तो फोन में पहली बार में मिलने वाली है, दरअसल कंपनी तगड़े फीचर्स के साथ जबरदस्त बैटरी, 125W फ़ास्ट चार्जिंग से लैस एक 5G Smartphone को लाने वाली है, जिसके कई बार में खासियतें सामने आईं है। तो चलिए यहां पर आप को इनके बारे में रुबरु कराते हैं।

कंपनी ने Motorola का धाकड़ स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2301-4 के साथ उसी डिवाइस का एक वेरिएंट हाल ही में TRDA लिस्टिंग पर देखा गया था, जिसमें Moto Edge 40 Pro का खुलासा हुआ था। जिसमें  Motorola एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन snapdragon 8 प्रोसेसर मिलने वाला है।

आप को बता दें कि नए स्नैपड्रैगन (snapdragon) के साथ में कंपनी Motorola एक नए फ्लैगशिप पर काम कर रहा है जिसमें अत्याधुनिक क्वालकॉम एसओसी होगा। इससे पहले, हमने Motorola XT2301-5 को चीन की 3C लिस्टिंग में देखा है। इसे अपकमिंग Moto X40 माना जा रहा है। Moto Edge 40 Pro में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के साथ LPDDR5X रैम के साथ आएगा।

कंपनी अपने इस Moto Edge 40 Pro फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप देने वाली है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 12-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस होगा। डिवाइस का डिस्प्ले 165Hz रिफ्रेश रेट तक सक्षम होने की उम्मीद है।

125W वायर्ड चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ, डिवाइस वायरलेस और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग दोनों के साथ संगत होने का पता चला है।  पावर के लिए Motorola X40 Pro में 4,610mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई जैसे फीचर दिए जाएंगे।

Motorola X40 Pro लॉन्चिंग और कीमत

सामने आई लीक्स रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि, X40 Pro स्मार्टफोन को दिसंबर के अंत में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत प्रीमियम रेंज में होने की संभावना है। फिलहाल, कंपनी की ओर से अभी तक फोन की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular