Homeगैजेटगजब की खासियत के साथ धूम-धड़ाका करने आ रहा OnePlus 11 फ्लैगशिप...

गजब की खासियत के साथ धूम-धड़ाका करने आ रहा OnePlus 11 फ्लैगशिप स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले देखें डिटेल्स

नई दिल्ली: upcoming OnePlus 11 flagship smartphone. वनप्लस अपने ग्राहकों के लिए बहुप्रतीक्षित फोन को लांच करने जा रही है। जिसकी कई बार में लीक रिपोर्ट में खासियत का खुलासा हो गया है जिसको लेकर बताया जा रहा है कि कंपनी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन होने वाला है, जिसमें Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट के साथ ये नया फोन OnePlus 10 का सक्सेसर होगा।

आप को बता दें कि कंपनी के फोन कम कीमत में धांसू खासियत के साथ में मार्केट में लॉन्च होते हैं, तो वही OnePlus 11 flagship smartphone दो कलर्स में लॉन्च किया जा सकता है जिसमें मैट ब्लैक और ग्लॉसी ग्रीन कलर शामिल होगा। इससे पहले खबर आई थी की कंपनी इस नंबमर में लॉन्च करगे लेकिन किंन्ही कारणवस ऐसा नहीं हुआ है, तो वही ग्राहकों को OnePlus 11 फोन को इंतजार खत्म होने वाला है। तो चलिए यहां पर नजर डालते हैं OnePlus 11 में मिलने वाली स्पेसिफिकेशन और फ्रीचर्स के बारे में…

OnePlus 11 में ये होगीं धमाकेदार स्पेसिफिकेशन और फ्रीचर्स

OnePlus 11 में 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें QHD+ रेजोल्यूशन दिया जा सकता है। इसके अलावा 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

जैसा कि पहले बताया है कि  OnePlus 11 में लेटेस्ट स्नैपड्रैगन फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें 16 जीबी तक की रैम और 512 जीबी तक की स्टोरेज दी गई होगी। यह फोन Android 13 पर काम कर सकता है और यह कंंपनी के OxygenOS 13 के साथ पेश किया जा सकता है।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 48 मेगापिक्सल का है अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वही फोन में पॉवर के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। OnePlus 11 को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। इन्हें देखकर कहा जा सकता है कि यह फोन फ्लैगशिप फोन होगा और यह यूजर्स को बढ़िया एक्सपीरियंस उपलब्ध कराएगा।

आप को बता दें कि ये वनप्लस 11 स्पेसिफिकेशन्स की लीक रिपोर्ट में बताई गई हैं। जिसमें अपडेट होेने संभव है। OnePlus 11 को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने कंफर्म किया है कि यह कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा OnePlus 11 को कब लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। फोन के कीमत डिटेल्स तो फिलहाल नहीं दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular