Oppo के इस स्मार्टफोन ने OnePlus को दिया झटका, कैमरा ऐसा कि DSLR भी फेल

By

Timesbull

नई दिल्ली: Oppo ने हाल ही में अपने 5G स्मार्टफोन Oppo A78 5G को भारत में लॉन्च किया। कंपनी ने Oppo A78 5G को 18,999 रुपये की शुरुआती कीमत और ग्लोइंग ब्लू और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन उतारा। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के सिंगल वेरियंट में उपलब्ध है। यह 18 जनवरी से अमेजन इंडिया और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।


इसे भी पढ़ें- सिर्फ 15 हजार रुपये में खरीदें ये तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन, कैमरा और बैटरी भी धांसू

देखा जाए तो ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56 इंच एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दिया है। इसी के साथ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर और 16GB तक वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको Oppo A78 5G की डिजाइन और कैमरा सेटअप से लेकर परफॉरमेंस और बैटरी लाइफ सब के बारे में पूरी डिटेल में बताते हैं।

Oppo A78 5G फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ओप्पो के इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है। यह स्मार्टफोन अच्छी परफॉरमेंस देगा। इस स्मार्टफोन में 8GB तक की LPDDR4x रैम और 128GB तक की UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है। आप रैम को 16GB तक वर्चुअली बढ़ा सकते हैं। इसी के साथ सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिलती है।

डिस्प्ले की बात करें तो इसमें एलसीडी पैनल दिया है, जो 90Hz का रिफ्रेश रेट को सपोर्ट है। डिस्प्ले की ब्राइटनेस अच्छी है। स्मार्टफोन को आप धूप में भी आराम से इस्तेमाल कर सकेंगे। स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 आधारित ColorOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

Oppo A78 5G कैमरा

Oppo A78 5G स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है, जो  f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। फोन में सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है, इसके साथ f/2.4 अपर्चर मिलता है। रियर कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट का सपोर्ट है। रियर कैमरे के साथ नाइट वीडियो और फोटो, पोर्ट्रेट, एक्स्ट्रा एचडी, पैनोरमा, टाइम-लैप्स, स्लो-मोशन, स्टिकर, टेक्स्ट स्कैनर और गूगल लेंस का सपोर्ट मिलता है। रियर कैमरे के साथ 30fps पर फुल-एचडी वीडियो को रिकॉर्ड किया जा सकता है।

इसी के साथ Oppo A78 5G में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि f/2.0 अपर्चर के साथ आता है  फ्रंट कैमरे में नाइट वीडियो और फोटो, पोर्ट्रेट, टाइम-लैप्स और स्टिकर का सपोर्ट है। फ्रंट कैमरे के साथ भी आप 30fps पर फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकेंगे।

इसे भी पढ़ें- 5 डोर में आ रही 2023 Mahindra Thar, लुक और डिजाइन देख कहेगें क्या मस्त चीज है!

Oppo A78 5G बैटरी

Oppo A78 5G स्मार्टफोन में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन को एक बार फुल चार्ज करके 23 घंटे तक चलाया जा सकता है। Oppo A78 5G को 0 से 100 फीसदी तक चार्ज होने में 80 से 90 मिनट का समय लगता है। अन्य कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में ब्लूटूथ v5.3, वाईफाई 5 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.