Motorola का 108MP कैमरा वाला यह स्मार्टफोन किलर लुक के साथ आया, ये है सस्ती कीमत में स्टाइलिश फोन

By

Web Desk

नई दिल्ली: Motorola Smartphone: मोटोरोला अपने स्मार्टफोन को लेकर बाजार में पॉपुलर होता है। इसके पीछे की वजह है कम कीमत धांसू फीचर्स और स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन लाना। मोटोरोला ने हाल ही के दिनों में जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। वहीं मोटोरोला ने हाल ही में Moto G72 को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन 108MP बेहतरीन कैमरा और TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट तगड़ी बैटरी के साथ आता है। इसमें आपको कई जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। सबसे खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन किफायती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है।

ये भी पढ़ें- Surya Grahan 2022: सूर्यग्रहण पर गलती से भी पति-पत्नी ना बनाएं शारीरिक शारीरिक संबंध! जिंदगी का हो जाएगा बंटाधार

Top 5 Phone: India’s most popular and best-selling smartphone, the cheapest mobile, is Rs 8,999.

boAt Storm Call 3: Affordable Smartwatch Packed with Premium Features

Moto G72 Specification and Features

Moto G72 को 6.6-इंच के पोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट शामिल किया गया है। फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। डिवाइस में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन एलपीडीडीआर4एक्स रैम के साथ आता है। कंपनी का ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 पर काम करता है।

Moto G72 Camera

हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड यूनिट और 2MP का मैक्रो स्नैपर दिया गया है। जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

ये भी पढ़ें- दिवाली ऑफर! 2 लाख की Bajaj Pulsar RS200 को 30 हजार में खरीदने का मौका

Moto G72 Battery

IP52-रेटेड फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो TurboPower फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Moto G72 स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए डुअल-सिम, 4G, डुअल-बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, GNSS, NFC और USB टाइप-C शामिल हैं। स्मार्टफोन का वजन 166 ग्राम है।

Moto G72 Price

कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को भारत में केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन के 6GB + 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इस वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है। आप इस स्मार्टफोन को उल्कापिंड ग्रे या पोलर ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App