Tecno Pop 5 Pro smartphone will be launched soon,

नई दिल्ली दुनिया भर कंपनियों के लिए भारतीय बाजार एक बड़ा बाजार है। ऐसे में कंपनियों मार्केट में अपना प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। इस कढ़ी में Tecno जल्द ही भारतीय बाजार में एक अफोर्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने Tecno Pop 5 Pro स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है। ब्रांड ने इस फोन को ट्विटर पर टीज किया है। टीजर में कंफर्म हो गया है कि इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी। वही कंपनी के स्मार्टफोन की लॉन्चिगं डेट तो पता नहीं चली है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस फोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें-पीएफ कर्मचारियों की खुल गई किस्मत, खाते में आई इतनी रकम, जानें डिटेल

ये हैं जियो के सुपरहिट प्लान! मात्र 30 रुपये से कम कीमत में पाएं महीने भर की वैलिडिटी के साथ बंपर सुविधाएं

Tecno Pop 5 Pro स्पेसिफिकेशन्स
एक और ट्वीट में टेक्नो ने इस स्मार्टफोन के डिजाइन को शोकेश किया है। इसमें फोन के कैमरा फीचर्स भी शेयर किए हैं। रियर साइड में Tecno Pop 5 Pro डुअल फिनिश के साथ आएगा और इसमें रेगुलर कैमरा मॉड्यूल देखने को मिलेगा। फ्रंट में कंपनी ड्यू ड्रॉप स्टाइल नॉच वाली स्क्रीन देगी। फोन थिन बेजल के साथ आएगा, जो नीचे की ओर थोड़ा मोटा होगा। हैंडसेट में 8MP का एआई फीचर्ड डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा।

Tecno Pop 5 Pro में रैंम और डिस्पे

स्मार्टफोन में 3GB RAM और 32GB स्टोरेज मिलेगा। हालांकि, डिवाइस की अन्य डिटेल्स टेक्नो ने शेयर नहीं की है। हाल में ही PassionateGeeks की रिपोर्ट के मुताबिक, Tecno Pop 5 Pro में 6।52 inch की HD+ स्क्रीन मिलेगी। डिवाइस MediaTek Helio A22 चिपसेट के साथ आ सकता है।

इससे पहले लॉन्च हुआ ये फोन
Tecno Pop 5 LTE भारत में 6,299 रुपये में लॉन्च हुआ है। इसमें 6।52 inch की HD+ स्क्रीन मिलती है, जो 480 nits की ब्राइटनेस और 120Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है। डिवाइस Helio A25 चिपसेट पर काम करता है। इसमें 2GB RAM और 32GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है।

ये भी पढ़ें- बुजुर्गों की बल्ले-बल्ले, 55 रुपये खर्च कर मिल रही 3000 रुपये महीना पेंशन, जानें सबकुछ

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर लोगों को मिली खुशखबरी, जल्द जानें नया भाव

स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी लेंस 8MP का है और सेकेंडरी लेंस 2MP का है। इसमें 5MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। फोन 5000mAh की बैटरी, IPX2 splash resistance और 4G सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट Android 11 पर बेस्ड HiOS 7.6 पर काम करता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts