आया खास ऑफर! Nokia का ये धांसू स्मार्टफोन खरीदने पर मिलेंगे पैसे, तुरंत देखें पूरी जानकारी

By

Web Desk

नई दिल्ली: Nokia के जबरदस्त स्मार्टफोन Nokia C21 Plus पर धमाकेदार ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के जरिए आप इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमत में खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।

ये भी पढ़ें- LPG सिलेंडर की नहीं जरूरत, सरकार ने पेश किया ऐसा स्टोव कि एक दम खाना होगा तैयार, कीमत भी कम

Nokia C21 Plus पर मिल रहा है ऑफर

इस स्मार्टफोन को ऑफर के जरिए 11,999 रुपये कीमत की बजाय 10,299 रुपये में खरीद सकेंगे। इसके आलावा कंपनी की तरफ से 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। लेकिन इस डिस्काउंट को पाने के लिए  कूपन कोड FLAT500 का उपयोग करना होगा।

अगर आप जिओ यूजर है और  कंपनी के Jio Exclusive प्रोग्राम का हिस्सा हैं, तो आपको जिओ की तरफ से  10 फीसदी का सपोर्ट मिलेगा। मिली जानकारी के मुताबिक, जिओ यूजर्स के खाते में 1 हजार रुपये भेजेगा। इसके आलावा Jio यूजर्स को  Nokia C21 प्लस को खरीदने पर 4 हजार रुपये तक के कई अन्य फायदे मिलेंगे।

ये भी पढ़ें- महज 1231 रुपये में घर ले जाएं Samsung का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, कम कीमत के साथ मिल रहे हैं धांसू फीचर्स

Nokia C21 Plus Specification

यह स्मार्टफोन, Nokia C21 Plus 3GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। Nokia C21 Plus में प्रोसेसिंग के लिए ऑक्टा कोर 1.6GHz प्रोसेसर दिया गया है। Nokia C21 Plus डुअल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है जिसमें 13MP का प्राइमेरी सेंसर और 2MP का दूसरा सेंसर शामिल है। ये फोन 5MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है। स्मार्टफोन में 6.57-इंच के डिस्प्ले वाले Nokia C21 Plus में 5050mAh की बैटरी, डुअल सिम की सुविधा और ऑडियो जैक भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Chhath Pooja 2022: इस चीज के बिना अधूरी है छठ पूजा की थाली, नहीं मिलेगा व्रत का पूरा फल

सलमान के अलावा शादी से पहले इन 3 एक्टर संग शारीरिक संबंध बना चुकीं हैं Aishwarya Rai Bachchan! देखिये लिस्ट

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join