Samsung's Galaxy A03s smartphone will be launched soon, these cool features surfaced!

नई दिल्ली। Samsung Galaxy A03s updates news: के साउथ  कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने Galaxy A03s को पेश करते जा रही है। यह स्मार्टफोन हाल ही में Google Play कंसोल पर देखा गया है। इसकी लिस्टिंग से फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन पता लग गया है, साथ ही फोन के डिजाइन को दर्शाती एक तस्वीर भी सामने आई है।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलने की संभावना है। यह फोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड (BIS) सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा गया था, जिससे इसके जल्द ही भारत में लॉन्च होने के संकेत मिलते हैं।

संभावित स्पेसिफिकेशंस
सैमसंग गैलेक्सी ए03एस को गूगल प्ले लिस्टिंग पर MySmartPrice ने स्पॉट किया है। इससे पता लगता है कि फोन में 720×1,339 रिजोल्यूशन वाला एचडी डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसकी पिक्सल डेंसिटी 300ppi होगी। फोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर और 4GB की रैम दी जा सकती है। यह Android 11 सॉफ्टवेयर पर काम करेगा।

लिस्टिंग के साथ मौजूद फोन की तस्वीर से पता लगता है कि फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले और नीचे की तरफ चिन दी गई है। हालांकि हो सकता है फोन का फाइनल डिजाइन इससे थोड़ा अलग हो। साथ ही, सैमसंग ने अभी तक सैमसंग गैलेक्सी A03s के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसे में लीक हुई जानकारी गलत भी हो सकती हैं।

अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग सैमसंग गैलेक्सी ए03एस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। रियर कैमरे में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के दो अन्य सेंसर दिए जा सकते हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट कैमरा में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts