Homeगैजेटदिलों-दिमाग में छाने आया 200MP और 7500mAh की दमदार बैटरी वाला Samsung...

दिलों-दिमाग में छाने आया 200MP और 7500mAh की दमदार बैटरी वाला Samsung फोन, पढ़ें सभी खूबियां

नई दिल्ली: Samsung Galaxy Prism Smartphone: फोन सेगमेंट में कई ऐसी पुरानी कंपनियां है जिनके अभी भी फोन ग्राहकों के दिलों पर राज करते हैं। इन कंपनियों ने बदलते तकनीक के दौर में अपने प्रोडक्ट को काफी अपडेट किया है। जिसमें नोकिया, मोटरोला, सैमसंग से लेकर कई कंपनियां है। तो वही साउथ कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन की बात ही कुछ अलग है। कंपनी फोन टॉप 10 सेलिंग लिस्ट में दूसरे नंबर पर आते हैं। कंपनी जब भी कोई अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करती है तो खरीदने वाले की लाइन लग जाती है।

ये भी पढ़ें-SBI बैंक से मिल रहा है लाखों कमाने का मौका! बस करना होगा ये छोटा सा काम

वही आज के फाइव जी के जमाने में भी कंपनी धमाल कर रही है। कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लगातार पेश और लांच करती जा रही है। जिसमें कैमरा सेटअप, बैटरी पैक, प्रोसेसर और रैम स्टोरेज पर काफी ध्यान दे रही है यही वजह है कि चाइनीस फोन मेकर कंपनी सैमसंग को कड़ी टक्कर नहीं दे पा रहे हैं। कंपनी का मार्केट शेयर काफी बड़ा हो गया है।

हाल ही में कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म (Samsung Galaxy Prism) को मार्केट में उतारा है, इस फोन का लुक और डिजाइन काफी लाजवाब है। सबसे पहले Samsung Galaxy  स्मार्टफोन में मिलने वाली अहम खासियतों की बात करें तो फोन में 200MP का डिजिटल कैमरा, साथ में 7500mAh का पॉवरफुल बैटरी पैक मिल रहा है। लेकिन खरीदने से पहले आपको यहां पर इस फोन के फीचर स्पेसिफिकेशन के बारे में जरूर जाना चाहिए

Samsung Galaxy Prism Specs स्मार्टफोन के फीचर स्पेसिफिकेशन

साउथ कारयाई कंपनी सैमसेंग ने सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म (Samsung Galaxy Prism) में ऐसे चौकाने वाली खासियतें दी है। इसके डिस्प्ले में4K रेजोल्यूशन के साथ 6.75 इंच का सुपर AMOLED लाता है। सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ लंबा 21:9 डिस्प्ले है।

Samsung Galaxy Prism स्मार्टफोन का प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज

सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म (Samsung Galaxy Prism) क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G (Qualcomm Snapdragon 888 5G) चिपसेट पर काम करता है, और रैम और स्टोरेज के मामले में  10जीबी/12जीबी रैम और 256जीबी/512जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 512जीबी तक यूजर बढ़ा सकते हैं।

Samsung Galaxy Prism Specs स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप

कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म (Samsung Galaxy Prism ) के फोटोग्राफी को लेकर,  एक क्वाड 200MP प्राइमरी लेंस + 50MP टेलीफोटो + 32MP अल्ट्रावाइड सेंसर + 10 डेप्थ स्नैपर पीछे की तरफ होता है। इसके फ्रंट में एक 60MP का फ्रंट स्नैपर है।

Samsung Galaxy Prism स्मार्टफोन की अन्य खासियतें

  • Samsung Galaxy Prism सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म नवीनतम एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। के साथ आता है।
  • सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म में आईपी 68 धूल/पानी रेसिटेंट है।
  • ये फोन एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस हैं जो ग्राहकों के सुरक्षा बेहतर करता है।
  • फोन को पॉवर देने के लिए 7500 एमएएच की बैटरी जो फास्ट बैटरी चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट करती है।
  • वही कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस से लेकर बहुत कुछ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-Vivo Republic Day offer: Vivo इन 5 दमदार फोन पर दे रहा महालूट ऑफर, फटाफट लपक लें डील

सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म की उपलब्धता और कीमत

हालांकि कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म की उपलब्धता और कीमत का खुलासा नहीं किया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे इस साल के अंत तक लॉन्च करने वाली है। कीमत की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी प्रिज्म की कीमत 299 यूएस डॉलर में (यानि 25,599 भारतीय रुपए में) शुरू होती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular