Samsung Galaxy M13 5G specifications leak: सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy F13 को भारत में पेश किया था। कंपनी का ये नया स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और दमदार प्रोसेसर के साथ आता है। अब इसी कड़ी में सैमसंग कंपनी एक और नया स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी M13 5G (Samsung Galaxy M13 5G) को लॉन्च करने की तैयारी में लगा हुआ है। यह एक बजट स्मार्टफोन हो सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी का ये नया स्मार्टफोन बड़ी स्क्रीन, डुअल रियर कैमरा सेटअप, Exynos चिप, 5,000mAh की बैटरी और दमदार फीचर्स के साथ आ सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी M13 5G: लीक स्पेसिफिकेशन
रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैमसंग गैलेक्सी एम13 5जी में 6.5 इंच का एलसीडी डिस्प्ले होगा, जो एचडी+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा। सैमसंग के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। कथित तौर पर 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आ सकता है।उम्मीद की जा रही है कि कंपनी रैम एक्सपेंशन फीचर भी देगी।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। सैमसंग कथित तौर पर केवल 15W चार्जिंग सपोर्ट देगा। हैंडसेट कथित तौर पर केवल तीन रंगों में उपलब्ध होगा, जिसमें ब्लू, ब्राउन और ग्रीन शामिल हैं।

Samsung Galaxy M13: भारत में संभावित कीमत
कथित तौर पर स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। वर्तमान में, सैमसंग गैलेक्सी M12, फ्लिपकार्ट के माध्यम से भारत में 10,285 रुपये में बिक रहा है। आपको बता दें कि सैमसंग कंपनी ने इस स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts