Homeगैजेटलड़कियों को दीवाना बनाने आ रहा Samsung का गर्दा कैमरा वाला धाकड़...

लड़कियों को दीवाना बनाने आ रहा Samsung का गर्दा कैमरा वाला धाकड़ स्मार्टफोन, देखें खूबियां

नई दिल्ली, Samsung Galaxy A24: सैमसंग कंपनी ने इस समय मार्केट में तहलका मचाया हुआ है। सैमसंग के फोन को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। भारतीय मार्केट में आपको सैमसंग के एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिल जायेगा। सैमसंग ने ग्लोबल मार्केट में पिछले साल अगस्त में गैलेक्सी ए23 5जी को लॉन्च किया था। कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि कंपनी गैलेक्सी ए24 सीरीज़ पर पहले से ही काम कर रही है। TheTechOutlook ने एक नई रिपोर्ट में लॉन्चिंग से पहले कुछ फीचर्स का खुलासा किया गया है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो गैलेक्सी A24 5G को ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जायेगा।डिवाइस के सामने की तरफ एक वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो फोन काले रंग के अलावा, यह गहरे लाल, हल्के हरे और चांदी जैसे कलर में भी आएगा। Galaxy A23 सीरीज की तरह, Galaxy A24 4G और 5G एडिशन में आ सकता है। लीक हुए रेंडर डिवाइस के 4जी वर्जन के लगते हैं। स्मार्टफोन में 6.4-इंच AMOLED FHD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Helio G99 चिपसेट का इस्तेमाल किया जायेगा। हैंडसेट 4 GB RAM के साथ आ सकता है। हैंडसेट वन यूआई के साथ एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा।

ये भी पढ़े – Lucky Plant: सुख और समृद्धि की बरसात कराता है ये पौधा, जल्द लगा लें अपने घर में

ये भी पढ़े – Weather Alert: उत्तर से लेकर दक्षिण भारत तक फिर बिगडे़गा मौसम का मिजाज, इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश

गैलेक्सी A24 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल (मुख्य) + 5-मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड) + 2-मेगापिक्सल (मैक्रो) सेंसर दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल या 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा
यह 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आ सकता है। A24 को मार्केट में कब तक लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। खबरों की मानें तो फोन को बहुत जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

वहीं, दूसरी तरफ Samsung Galaxy A34 को एक मिड-रेंज स्मार्टफोन बताया जा रहा है। एंड्रॉइड फोन की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। फोन के कथित स्पेक्स और फीचर्स भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं। कहा जा रहा है कि हैंडसेट 6.5 इंच की AMOLED स्क्रीन के साथ आ सकता है। फोन का डिस्प्ले 90Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकता है।

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा होने की उम्मीद है। फ्रंट में, सैमसंग गैलेक्सी A34 में सेल्फी और वीडियो के लिए 13MP का कैमरा होने की बात कही गई है।

Samsung Galaxy A34 में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह 25वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। हालांकि, रिटेल बॉक्स में वॉल चार्जर नहीं होगा। हाल ही में, सैमसंग ने भारत में दो नए गैलेक्सी ए सीरीज फोन लॉन्च किए- गैलेक्सी ए14 5जी और गैलेक्सी ए23 5जी। यह सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर के साथ-साथ सैमसंग स्टोर्स और देश भर के ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। Samsung Galaxy A14 5G फोन की कीमत 16,499 है, जबकि Galaxy A23 5G फोन को दो मॉडल के साथ लॉन्च किया गया है, 6GB RAM + 128GB ROM और 8GB RAM + 128GB ROM इनकी कीमत क्रमशः ₹22,999 और ₹24,999 है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular