Homeगैजेटसिर्फ 7500 में लॉन्च हुआ Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, देखिए धांसू फीचर्स...

सिर्फ 7500 में लॉन्च हुआ Realme का धाकड़ स्मार्टफोन, देखिए धांसू फीचर्स और कैमरा

नई दिल्ली: Realme Smartphone: मोबाइल बाजार में Realme एक जाना-माना ब्रांड है। बाजार में इसके जबरदस्त स्मार्टफोन मौजूद हैं, जो किफायती कीमत में आते हैं। अब अगर आप Realme का फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो रियलमी अपना एक सबसे सस्ता स्मार्टफोन लेकर आया है। यह स्मार्टफोन Realme C30s है। यह स्मार्टफोन देखने में एकदम अलग लुक है और काफी किफायती कीमत में लॉन्च किया गया है। इसे हर कोई खरीद सकता है। दरअसल कंपनी का कहना है कि उसने  Relame C30s को काफी नए अपडेट के साथ पेश किया है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे।

कंपनी ने Realme C30s की कीमत भारत में 7500 रुपये रखी है। इसमें  5 मेगापिक्सल का कैमरा और 4GB रैम दिया गया है। इस फोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया गया है और इसी के साथ सेफ्टी के लिए और भी कई सुविधाएं दी गई हैं। आपको फोन में काफी बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेटअप मिलता है।

बता दें कि कंपनी ने इस फोन को Unisoc प्रोसेसर लैस किया है, जो फौजी मेगापिक्सल पर काम करता है। Realme के 2GB रैम 32GB रैम स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 7500 रुपये है। वहीं Realme के 4GB रैम 64GB रैम स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 8499 रुपये है। इस स्मार्टफोन की बिक्री 23 सितंबर दोपहर 12:00 बजे शुरू की जाएगी और यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट ऑनलाइन अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

देखा जाए तो जो लोग कम कीमत धांसू फोन खरीदने के लिए सोच रहे हैं उनके लिए यह स्मार्टफोन काफी बेस्ट ऑप्शन है। इस स्मार्टफोन में कम कीमत के साथ जबरदस्त फीचर्स के साथ आता है। इसी के साथ कैमरा भी बढ़िया मिल रहा है। आप कम कीमत के साथ स्मार्टफोन का मजा ले पाएंगे। एक तरह से कहें तो आपको शानदार एंड्राइड फोन के लिए ज्यादा पैसे नहीं खर्च करने पड़ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular