Redmi Redmi Note 10S Smartphone launched, see what is the price, color variants and features

नई दिल्ली. Xiaomi ने भारतीय बाजार में सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन को नए रंग में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने मई में Redmi Note 10S बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया था। स्मार्टफोन Helio G95 SoC के साथ आता है और इसमें 6.43 इंच का डिस्प्ले पैनल है। यह तीन रंगों में आया – डीप सी, फ्रॉस्ट व्हाइट और शैडो ब्लैक. अब, Redmi ने भारतीय बाजार में कॉस्मिक पर्पल नामक एक नया रंग पेश किया है। कंपनी काफी समय से नए रंग में फोन को लॉन्च करने की बात कर रही थी।अब उसने मार्केट में उतार दिया।आइए जानते हैं फोन को लेकर जरूरी बातें….

कीमत

Redmi Note 10S की कीमत अन्य कलर वेरिएंट के समान ही है. यह 6GB RAM + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 14,999 रुपये है। और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट 15,999 रुपये से शुरू होता है। नया कॉस्मिक पर्पल रंग आज (18 अगस्त) दोपहर 12 बजे mi.com पर बिक्री के लिए जाएगा।

फीचर्स

Redmi Note 10S में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.43 इंच का सुपर एमोलेड पैनल है। यह एक पंच-होल डिस्प्ले है जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट और 120Hz टच सैंपलिंग रेट है। स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्ट किया गया है।

कैमरा

इसमें 64MP प्राइमरी लेंस, 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 2MP मैक्रो यूनिट और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ क्वाड-रियर कैमरा सिस्टम है। पफ्रंट में इसमें 13MP का सेल्फी स्नैपर है। इसमें सुरक्षा के लिए IP53 स्प्लैश-प्रतिरोधी रेटिंग और साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

बैटरी

बैटरी के मामले में बात करें तो यह MediaTek Helio G95 SoC द्वारा संचालित है जिसमें 6GB LPDDR4X रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज है. इसमें अतिरिक्त स्टोरेज के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है।इसमें 33W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 5000mAh की बैटरी है। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 पर आधारित MIUI 12 पर बूट होता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts