Redmi ने भारत में लॉन्च किया 599 रुपये का धांसू राइटिंग पैड, मिलेंगे गजब फीचर्स

By

Web Desk

नई दिल्ली: Redmi ने अपना Redmi Writing Pad को भारत में बहुत ही सस्ती कीमत पर लॉन्च कर दिया है। यह राइटिंग पैड एक पोर्टेबल डिजिटल नोटपैड है। इस पर आप डूडल बनाने के साथ कई और काम कर सकते हैं। बता दें कि आप इसे सिर्फ  599 रुपये में खरीद सकेंगे। आइए इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Nokia का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन सिर्फ 12,499 रुपये में लॉन्च हुआ, तगड़ी बैटरी और शानदार फीचर्स

Redmi Writing Pad Specifications

इस रेडमी राइटिंग पैड में 8.5 इंच एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी। कंपनी का कहना है कि इसकी लाइट आंखों के लिए फ्रेंडली है। यह वजन में 90 ग्राम का है। यानी काफी हल्का है और इसे आराम से कैरी कर सकते हैं। इसमें नीचे की तरफ बेज़ल पर एक बटन दिया गया है, जिससे कुछ नया लिखने पर स्क्रीन को साफ़ किया जा सकेगा।

इस पैड में एक  लॉक स्विच फीचर भी दिया गया है, जिससे कंटेंट को फ्रीज किया जा सकेगा। इसे एक स्टायलस के साथ पेश किया गया है, जिससे ग्रिप अच्छी  मिलती है। यह स्टायलस प्रेशर-सेंसिटिव है जिससे यूजर्स हर स्ट्रोक के साथ अलग-अलग शेड क्रिएट कर सकते हैं। स्टायलस को डिवाइस के किनारे पर मैग्नेट से अटैच किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Haryanvi Dancer: सपना फेल! गोरी नागोरी ने सैक्सी डांस से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, बुजुर्ग भी कर रहे तौबा-तौबा, देखें वीडियो

पावर के लिए इसमें अल्ट्रा-लॉन्ग रीप्लेस होने वाली बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि यूजर्स एक सिंगल बैटरी के साथ 20,000 तक पेज लिख सकते हैं। आप इसे mi.com से 599 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- PF खाताधारक तुरंत कर ले यह काम, वरना खाते से नहीं निकलेंगे पैसे, झेलना पड़ेगा बड़ा नुकसान

Oppo Budget Smartphone: ओप्पो के ये हैं 10 हजार रुपये से कम कीमत वाले सस्ते 3 मोबाइल, कैमरे के मामले में DSLR को देते हैं टक्कर

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App