लूट ऑफर! केवल 7 हजार रुपये में मिल रहा है Redmi का ये तगड़ी बैटरी वाला मजबूत स्मार्टफोन, लपक लें मौका

By

Timesbull

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी ने अभी पिछले हफ्ते भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन Redmi A1 Plus को दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया था। यह रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5,000mAh की बैटरी जैसी सुविधाओं के साथ आता है। अब Redmi A1 Plus ब्रिकी के लिए उपलब्ध है। इच्छुक खरीदार Redmi A1 Plus स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे से Flipkart, mi.com, Mi Home के जरिये खरीद सकते हैं। पहली सेल के स्मार्टफोन को कई आकर्षक ऑफर के तहत भी बेचा जा रहा है। तो आईये मिलने वाले डिस्काउंट और ऑफर्स पर एक नजर डालते हैं।


Read Also- चंद घंटे में भारत में तबाही मचाने आ रहा 1TB स्टोरेज वाला Moto का धाकड़ स्मार्टफोन! कीमत एक टॉप जितनी

Read Also- Anjeer ke Fayede, इस ड्रायफ्रूट के चमत्कारी लाभ, नहीं होगी थकान, कब्ज और गैस की समस्या

Redmi A1 Plus की कीमत और ऑफर्स
Redmi A1 Plus को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसके 2GB रैम और 32GB स्टोरेज की कीमत 7,499 रुपये है, जबकि 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत 8,499 रुपये है। रेडमी के ग्राहक दोनों वेरिएंट को लाइट ग्रीन, लाइट ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर कलर के साथ खरीद सकेंगे।

लॉन्च ऑफर के तहत, Redmi India, Redmi A1 Plus स्मार्टफोन की खरीद पर 500 रुपये की छूट मिल रही है। डिस्काउंट के बाद 2GB वेरिएंट को आप 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि 3GB वेरिएंट को आप 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं, दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट पेटीएम वॉलेट के जरिए किए गए लेनदेन पर 100 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक दे रहा है।

Redmi A1 Plus के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Redmi A1 Plus स्मार्टफोन में 6.52-इंच का LCD डिस्प्ले दिया गया है,जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek HelioA22 सिस्टम-ऑन-चिप का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन 3GB तक रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है। इसके अलावा रेडमी कंपनी का ये स्मार्टफोन Android 12 मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Redmi A1 Plus स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 8MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 5MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। Redmi A1 Plus में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। अतिरिक्त सुविधाओं में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 4 जी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 2.4 जी, जीपीएस और एक 3.5 मिमी जैक शामिल हैं।

 

 

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.