Homeगैजेटमार्केट में आ रहा Realme का पटाखा स्मार्टफोन, यूजर्स बोले - तूने...

मार्केट में आ रहा Realme का पटाखा स्मार्टफोन, यूजर्स बोले – तूने ओ रंगीले कैसा जादू किया…

स्मार्टफोन कंपनी Realme के नए हैंडसेट GT Neo 5 को दो वेरिएंट लॉन्च होने जा रहा है। जिसके स्पेसिफिकेशंस कंपनी ने अभी नही बताए है। लेकिन इसकी बैटरी और कैमरा के बारे में जानकारी लीक हो गई है। तो आइए इसके बारे में जानते है

 

Realme GT Neo 5 फोन के दो वेरिएंट की बैटरी जबरदस्त दी गई है। जिसकी पहली बैटरी 4,600mAh है जिसमें 240W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। दूसरा 5,000mAh की बैटरी, इसमें 150W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

 

कंपनी ने इस हैंडसेट के स्पेसिफिकेशंस नहीं बताए हैं लेकिन इसकी चाइनीज टिप्सटर Digital Chat Station ने Weibo पर दावा किया है कि Realme GT Neo 5 को विभिन्न बैटरी और चार्जिंग स्पेक्स के साथ लॉन्च हो सकता है।

 

 

नए लीक से ना केवल बैटरी क्षमता और फास्ट चार्ज सपोर्ट के बारे में बल्कि कैमरा से जुड़ी डीटेल्स का भी पता चला है। इसमें OIS के साथ Sony IMX890 प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है।

 

टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर रियलमी जीटी नियो 5 की बैटरी क्षमता, कैमरा और फास्ट चार्ज सपोर्ट से जुड़ी डीटेल्स को लीक किया है। हालांकि ये आगामी स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 का अपग्रेड वर्जन हो सकता है।

 

Realme GT Neo 5 Price

 

जैसा कि हमने आपको बताया कि रियलमी जीटी नियो 5 कंपनी के रियलमी जीटी नियो 3 का ही अपग्रेड हो सकता है। आपको बता दें कि इस साल मार्च में रियलमी जीटी नियो 3 को 1999 चीनी युआन यानी कि लगभग 24 हजार रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उतारा गया था।

हैंडसेट की यह सीरीज Realme GT Neo 3 की जगह लेगी। इन हैंडसेट को अगले वर्ष की पहली छमाही में लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी ने सितंबर में GT Neo 3T को भारत में लॉन्च किया था। यह 80W सुपरडार्ट चार्जिंग के साथ है। रियलमी का दावा है कि अपने प्राइस सेगमेंट में यह सबसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन है।

RELATED ARTICLES

Most Popular