नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी  Realme अपने धांसू फोन के लिए जानी जाती है। कंपनी एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। इस कढ़ी में कंपनी फिर से धमाल करने वाली है। Realme ग्राहकों को धांसू फोन का तोहफा देने वाली है, जिसमें कम बजट में कमाल के फीचर्स मिलने वाले है। वही कंपनी के नए स्मार्टफोन को लीक रिपोर्ट सामने आए है। तो चलिए इन डीटेल्स जानते हैं।

ये भी पढ़ें- Hero की सस्ती बाइक ने मचाया धमाल, 100kmpl का माइलेज, फीचर्स देख तुरंत करेगा खरीदने का मन

मार्केट में सबसे सस्ते धांसू Nokia स्मार्टफोन की एंट्री, देखें कीमत और जबरदस्त फीचर्स

आप को बता दें कि Realme 10 मॉडल नंबर RMX3630 के IECEE डेटाबेस पर देखा गया है। वही लीक रिपोर्ट में इस हैंडसेट को CB टेस्ट सर्टिफिकेशन मिला है, जिससे पता चलता है कि रियलमी के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में 4,880mAh की ली-आयन बैटरी हो सकती है।

भारत में जल्द होगा लॉन्च Realme 10

रियलमी का  Realme 10  हाल ही में भारतीय मानक ब्यूरो (BIS), इंडोनेशिया टेलीकॉम और NBTC सर्टिफिकेशन साइटों पर सामने आया है। इन लिस्टिंग से उम्मीद की जा रही है कि कंपनी सबसे पहले Realme 10 भारत, इंडोनेशिया और थाईलैंड में लॉन्च कर सकती है।

वही एक और मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल नंबर RMX3630 वाले Realme स्मार्टफोन को CB टेस्ट सर्टिफिकेशन मिला है। जिसमें बताया जा रहा है कि,  4,880mAh की क्षमता वाली ली-आयन बैटरी है।

आप को बता दें कि Realme 10  जो कि Realme 9 4G के समान है। इससे पहले कंपनी ने Realme 9 4G को इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इसके बेस 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत लॉन्च के समय 17,999 रुपये थी। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। फोन Qualcomm Snapdragon 680 SoC पर काम करता है।

Realme 9 4G में 108-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है, और यह वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। वही कंपनी नए स्मार्टफोन में कई खासियत से सैल कर सकती है, जिससे ग्राहकों को कम बजट में अच्छे फीचर्स मिल सके है।


Latest News