20 हजार के अंदर फ्लिपकार्ट से खरीदें Realme का यह फोन, 108MP का मिलेगा ब्यूटीफुल कैमरा

By

Timesbull

नई दिल्ली: Realme 10 pro plus 5G: यदि आप 5जी Smartphone खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल ही सही मौका हाथ लगा है। क्योंकि Flipkart पर स्मार्टफोंस पर धाकड़ डिस्काउंट चल रहा है।इसमें आप कई स्मार्टफोन पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर हासिल कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको सबसे पहले इसके बारे में जानना होगा। इसके लिए हम आपको इसका प्रोसेस बताते हैं क्या कुछ दिया गया है। इसके बाद आप realme 10 Pro 5G को और भी सस्ते में खरीद अपने घर ला सकते हैं। चलिए, जानते है इसके फीचर, कीमत और मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में।


 

इसके मिलने वाले ऑफर्स क्या कुछ है जानें

बात करें इस फोन की कीमत तो इसका असली प्राइस 27,999 रूपये है। जिसे फ्लिपकार्ट पर 7 प्रतिशत की छूट के बाद 24,999 रूपये की खरीद में परचेज करने को मिल रहा है। बात करें इसके ऑफर्स की तो इसमें flipkart Axis Bank कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही अलग से 2000 रूपये का डिस्काउंट कूपन मिल रहा है। सिर्फ इतना ही इसका दाम और भी कम करना चाहते है तो आपको आपके पुराने फोन के बदले 20,000 रूपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। लेकिन ये ऑफर भी आपको तब मिलेगा जब आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में होगा। तब आप इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं।

इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानें

रियलमी के इस धाकड़ 5जी मोबाइल को आप 6.7 इंच की कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के सपोर्ट में खरीद सकते हैं। जिसका पिक्सल 2412 x 1080 रिजॉल्यूशन के साथ उपलब्ध है। साथ ही इस डिवाइस में आपको प्रोसेस के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 का चिपसेट मिलता है। जिससे ये फोन बिलकुल ही स्मूथ चलता है।

फोटोग्राफी के लिए इस प्रीमियर स्मार्टफोन के पीछे की ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप साथ मिलता है। जो 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा में दिया गया है। इसके अलावा 2MP का मैक्रो कैमरा भी उपलब्ध मिलता है। साथ ही इसके सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल किया गया है। बात करें इसके पावर की तो बैटरी के लिए 5000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध मिलती है। जो 67 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ प्रदान है।

Realme 9 स्मार्टफोन के ऑफर्स और कीमत क्या है

बात करें realme 9 डिवाइस के कीमत की तो इसकी कीमत 22,999 रुपये की दी गई है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पर 13 प्रतिशत के बाद 19,999 रूपये में हैं। लेकिन ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल रहा है। हालांकि अगर आप अपने पुराने या मौजूदा फोन के बदले 18,500 रूपये के एक्सचेंज ऑफर में उपलब्ध है। जिसके बाद आप इसे और भी कम रकम में पा सकते हैं। इतना ही नहीं आप स्मार्टफोन के अलावा गैजेट्स और प्रोडक्ट्स को भी बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के जरिए सस्ते दामों में खरीद इसका पूरा फायदा उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इसके साथ आप अलग से डिस्काउंट कूपन भी प्राप्त कर सकते हैं। और अपने दोस्तों या फिर परिवार में किसी को भी गिफ्ट कर सकते हैं।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.