Homeगैजेटतगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा खासियत के साथ Realme 10 की मार्केट...

तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा खासियत के साथ Realme 10 की मार्केट में इंन्ट्री, देखें कीमत और सभी डिटेल्स

नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनियों में धांसू कंपनी Realme ग्राहकों को बड़ा तोहफा देन जा रही है, कंपनी इस महीनें में बड़ी पेशकश करने वाली है, जिससे अन्य कंपनियों के होश उड़ने वाले है, खबर है कि रियलमी कम कीमत में ऐसा धुआंधार स्मार्टफोन Realme 10 को लॉन्च करने वाली है, जिसकी चर्चा जोरों पर है। क्योंकि कंपनी इस फोन में कई ऐसी खासियत को देने वाली हैं जो पहले किसी भी फोन में नहीं मिली है।

ये भी पढ़ें- पहली बार बहुत सस्ते में मिल रहा Honda Activa 125 स्कूटर, मात्र इतने हजार रुपये में करें खरीदारी

SBI OFFER: एसबीआई के ऑफर ने मचाया ऐसा धमाल कि आप हर महीना कमाएं 60 हजार रुपये

आप को बता दें कि Realme 10 को इसी महीने यानि नवंबर लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें सामने आई लीक जानकारी में इसके फुल फीचर्स का खुलासा किया और कुछ आधिकारिक दिखने वाले रेंडर पेश किए। अब यूरोपीय कीमत और आगामी Realme 10 के और भी अधिक रेंडर के साथ एक नई रिपोर्ट आ गई है।

Realme 10 कीमत

Realme 10 यह यूरोप में बेस4GB+128GB वेरिएंट और हाइयर 8GB+128GB वेरिएंट में उपलब्ध होगा। बताया जा रहा है कि कहा जाता है कि बेस  वेरिएंट  हैंडसेट की कीमत लगभग 250 यूरो (20 हजार रुपये) – 300 यूरो (25 हजार रुपये) है।

Realme 10 में होगीं ये बड़ी खासियतें

यूजर्स को अच्छी प्रोसेसिंग स्पीड मिलने इसके लिए Realme 10 हैंडसेट में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर से लैस होगा। ये कंपनी के द्धारा भी पुष्टि हो गई  है। वही Realme 10 को दो Color Options – Clash White और Rush Black में पेश किया जाएगा ।

कंपनी अपने नेक्स्ट फोन Realme 10 में  6.4-इंच साइज के 2.5D सुपर AMOLED पैनल के साथ 2412 x 1080 पिक्सल FHD + रिजॉल्यूशन, 90Hz रिफ्रेश रेट, 20:09 पहलू रेशियो और 411 PPI pixel density की पेशकश करेगा।

इसमें 5000mAh की बैटरी होगी जो 33W फास्ट-वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, हैंडसेट Android 12 पर Realme UI 3.0 स्किन के साथ शीर्ष पर चलेगा।

Realme 10 पीछे की तरफ एक डुअल कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा जिसमें 50MP का प्राइमरी और 2MP का मैक्रो या डेप्थ कैमरा होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि प्राइमरी कैमरे में 20X डिजिटल जूम होगा और यह 1080p रिजॉल्यूशन पर वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम होगा. जबकि सामने की तरफ, इसमें सिंगल 16MP शूटर होगा।

सुरक्षा के लिए, यह एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर को सपोर्ट करेगा। डिवाइस पर कनेक्टिविटी विकल्पों में 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल नैनो सिम, माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ 5.1, एनएफसी, वाईफाई और यूएसबी ओटीजी सपोर्ट शामिल हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular