POCO F4 5G Today Launch: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको (Poco) आज यानी 23 जून को एक और नया 5G स्मार्टफोन भारत में उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पोको आज भारत और दुनिया भर के बाजारों में POCO F4 5G फ्लैगशिप फोन को पेश करने जा रहा है। इस इवेंट की शुरुआत गुरुवार शाम 5:30 बजे होगी। लॉन्चिंग से पहले फ्लिपकार्ट की वेबसाइट इस स्मार्टफोन को लिस्ट कर दिया है, लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का पता भी चला है। POCO के ग्लोबल ट्विटर हैंडल ने पुष्टि की कि वह POCO F4 5G के साथ POCO X4 GT को भी लॉन्च किया जायेगा।

क्या होंगे स्पेसिफिकेशंस

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट के मुताबिक, POCO F4 में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 870 5g चिप का इस्तेमाल किया जायेगा। इसके अलावा कंपनी का ये स्मार्टफोन 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ भी आ सकता है। स्मार्टफोन में 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करने की उम्मीद है, जिसमें फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी शामिल की जा सकती है।

यह एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक इंफ्रारेड सेंसर, डॉल्बी एटमॉस, डुअल स्पीकर और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट से भी लैस हो सकता है। पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

ताजा रिपोर्ट की मानें तो POCO X4 GT के रियर कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा।

स्मार्टफोन की संभावित कीमत
कंपनी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ग्राहक फ्लिपकार्ट (Flipkart) की वेबसाइट से खरीद सकेंगे। हालांकि, इस स्मार्टफोन की कीमत कितनी होगी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में इस स्मार्टफोन 25,000 से 30,000 रुपए में उपलब्ध कराया जा सकता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts