Homeगैजेटएक चार्ज में 3 महीने तक चलेगा ये Smartphone, पटकने पर भी...

एक चार्ज में 3 महीने तक चलेगा ये Smartphone, पटकने पर भी नहीं टूटेगा, जानिए मदहोश करने वाले फीचर

नई दिल्ली। क्या आपका पुराना स्मार्टफोन खराब हो गया है? या आपके फोन की बैटरी जल्दी – जल्दी खत्म हो जाती है। अगर आप भी ऐसी परिस्थिति जूझ रहे हैं, तो आज हम आपके लिए एक बेहद ही शानदार फोन लेकर आये हैं। 21000mAh की बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन को आप आराम से अपना बना सकते हैं। यह एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों का कार्य समय देती है। इसके अलावा फोन को 3 घंटे के अंदर 80% तक चार्ज किया जा सकता है। तो आईये इस स्मार्टफोन के बारे में आपको सबकुछ बताते हैं।

यह भी पढ़ें:-इस दिवाली घर बैठे कमाएं लाखों, जानें पैसे कमाने का सबसे आसान तरीका

ई-श्रम कार्डधारकों की चमकी किस्मत, अकाउंट में आने लगे इतने हजार रुपये

Oukitel WP19 फोन में 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले शामिल किया गया है, जो 1080×2400 पिक्सल (FHD+) के रिज़ॉल्यूशन की पेशकश करता है। Oukitel WP19 स्मार्टफोन Android 12 पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 21000mAh की बैटरी दी गई है। Oukitel WP19 स्मार्टफोन 8GB RAM के साथ आता है।

Oukitel WP19 में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक 20-मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा, और एक 3-मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Oukitel WP19 Android 12 पर आधारित है। यह 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। Oukitel WP19 एक डुअल-सिम मोबाइल है। कंपनी ने इस फोन को ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया था। इसमें धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग है। Oukitel WP19 पर कनेक्टिविटी विकल्पों में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ v5.00, एनएफसी, यूएसबी ओटीजी और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं। फोन के सेंसर में फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है।

RELATED ARTICLES

Most Popular