Homeगैजेट2 स्क्रीन वाला ये धाकड़ स्मार्टफोन सैमसंग और ओप्पो पर पड़ा भारी,...

2 स्क्रीन वाला ये धाकड़ स्मार्टफोन सैमसंग और ओप्पो पर पड़ा भारी, गिरने पर भी नहीं टूटेगा, यूजर बोले – फायर है…

नई दिल्ली: Oukitel ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Oukitel WP21 लॉन्च किया है। इस फोन के दो स्क्रीन होने के कारण लोग इसे काफी पसंद कर रहे है। खासकर,  रूस और ब्राजील में खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि अभी ये फोन भारत में नहीं आया है। आपको बता दे कि यह एक रग्ड स्मार्टफोन है, यानी पानी, धूल और गिरने पर भी खराब नहीं होगा। तो आइए, जानें इस Oukitel WP21 के बारे में खास बातें…

Oukitel WP21 स्पेसिफिकेशंस

 

इस फोन में 6.78-इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जो 2460 x 1080p रिजॉल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही फोन में पीछे की तरफ दूसरा स्मार्ट डिस्प्ले दिया है, जिसमें म्यूजिक, कॉल, ब्लूटूथ और कैमरा कंट्रोल कर सकता है। ये एक ऐसा रग्ड स्मार्टफोन है, जिसके कैमरे में कोई कॉम्प्रोमाइज नहीं किया गया है।

 

कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। जिसका 64MP का सोनी प्राइमरी सेंसर है, दूसरा 20MP Sony IMX350 और तीसरा 2MP मैक्रो सेंसर है। वहीं फ्रंट में 20MP का कैमरा मिलता है। अगर आप ज्यादा ट्रैवल करते हैं और फोटो क्लिक करने के शौकीन हैं तो यह फोन आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है।

 

इसके अलावा इस फोन में 9800mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जो

फुल चार्ज होने के बाद आराम से डेढ़ से दो दिन तक चल सकते है। इसकी खासियत ये है की लेटेस्ट MIL-STD-810H सर्टिफाइड है जो इसे पानी और धूल से बचाता है। हालांकि ये गिरने पर भी टूटता नहीं। आप डिवाइस को नुकसान पहुंचाने की चिंता किए बिना बारिश और धूल भरी आंधी के दौरान इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

इसके कीमत की बात करें तो ये मोबाइल भारत के बाहर Big Friday Sale में भारी छूट के साथ 250 डॉलर यानी करीब 20 हजार रुपये में बिक रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular