Homeगैजेटदीवाना बनाने आ रहा हल्का OPPO Reno9 Pro+ Smartphone, लोग बोले- तुम...

दीवाना बनाने आ रहा हल्का OPPO Reno9 Pro+ Smartphone, लोग बोले- तुम दिल की धड़कन में

OPPO Reno9 Pro+ specifications Leak: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने इस समय मार्केट में धमाल मचा रखा है। ओप्पो मार्केट में एक के बाद एक स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो ओप्पो इस महीने के अंत में चीन में अपने रेनो 9 लाइन के स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है।

कई रिपोर्टें में बताया गया है कि रेनो 9 स्नैपड्रैगन 778G + SoC से लैस होगा, जबकि रेनो 9 प्रो में प्रोसेसर के तौर पर डाइमेंशन 8200 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। जाने-माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, रेनो 9 प्रो + स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC द्वारा संचालित हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Ertiga के बाद Maruti WagonR का 7 सीटर वेरिएंट होगा लॉन्च, नए लुक में बनेगी Best Looking MPV

Vivo और Xiaomi की बैंड बजाने आ रहा Oppo का 108MP कैमरा वाला हक्का स्मार्टफोन! देख फैंस बोले- ‘क्रेजी किया रे…’

ओप्पो रेनो9 प्रो+ : संभावित स्पेसिफिकेशंस
कथित तौर पर रेनो 9 प्रो + में पंच-होल कटआउट, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। डिस्प्ले फुल-एचडी+ (2,400 x 1,080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज़ तक का रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। ऐसी खबरें सामने आ रही है कि रेनो 9 प्रो + में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

लीक के अनुसार, स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। इसके रियर पैनल पर 50MP का मुख्य कैमरा दिया जा सकता है। लीकस्टर ने यह भी उल्लेख किया कि रियर शूटर में 1.56-इंच Sony IMX890-सीरीज कैमरा सेंसर शामिल होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि रेनो 9 प्रो + में पावर बैकअप के लिए 4,700mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular