नई दिल्ली। पिछले कुछ हफ्तों में, आगामी ओप्पो रेनो 9 सीरीज (Oppo Reno 9 series) को लेकर अब तक कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ गए हैं, जिसमें स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो रेनो 9 मीडियाटेक डाइमेंशन 8 सीरीज़ द्वारा संचालित हो सकता है। अटकलों के अनुसार, रेनो 9 प्रो + मीडियाटेक डाइमेंशन 8000 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। 9 सीरीज़ में UFCS सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है। हालांकि, ओप्पो कंपनी ने अभी तक इस सीरीज को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है। तो आईये स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

ओप्पो रेनो 9 सीरीज के लीक स्पेसिफिकेशन
ओप्पो रेनो 9 सीरीज के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है, जिसमें ओप्पो रेनो 9 और ओप्पो रेनो 9 प्रो + शामिल किये जायेंगे। वीबो पोस्ट के अनुसार, ओप्पो रेनो 9 में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम के SM7325 चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है, जिसे स्नैपड्रैगन 778G SoC के रूप में भी जाना जाता है।

एक टिपस्टर के मुताबिक, हैंडसेट के 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। हालांकि, MediaTek Dimensity 8000 चिपसेट को OPPO Pro + में शामिल करने के लिए कहा गया है। डिजिटल चैट स्टेशन के अनुसार, ओप्पो रेनो 9 सीरीज़ में 4,500mAh की बैटरी होगी। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हैंडसेट UFCS (यूनिवर्सल फास्ट चार्जिंग स्पेसिफिकेशन) को सपोर्ट करेंगे। ऐसा करने वाला यह पहला फोन होगा।

ओप्पो ए17: स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो ए17 में मीडियाटेक एमटी6765 हेलियो जी35 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है। जबकि फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 6.56-इंच की एलसीडी स्क्रीन दी गई है, जो 720 x 1612 रिज़ॉल्यूशन को स्पोर्ट करता है।

स्मार्टफोन 4GB रैम और 68GB इंटरनल स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आता है। सनलाइट ऑरेंज और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ आता है। अन्य विशेषताओं में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, स्टोरेज विस्तार के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक शामिल हैं।


Latest News