नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo ) ने धमाल कर दिया है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए सस्ते कीमत में फ़ोन लॉन्च किया है, जिसे खरीदने की होड़ लग गई है। दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं कंपनी के नए Oppo Reno 9 के बारे में तो चलिए आप को इसके बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- Gori Nagori Viral Video: गोरी नागोरी ने Aishwarya Rai के गाने पर दिखाया हॉट मूव्स, फैंस बोले – इंटरनेट हिला डाला

आ गई 150km चलने वाली शानदार Hero HF Deluxe Electric बाइक, कीमत मात्र 35,000 रुपए, देखें

आप को बता दें किओप्पो ने अपना नया फोन Oppo Reno 9 को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। पहले फोन की तरह ही नए फोन में ग्राहको एक से बढ़कर एक खासियत मिलती है। जिससे oppo reno 8 भी ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाला है। कंपन ने oppo reno 8 का अपडेटेड कर oppo reno 9 लॉन्च किया है। इसमें फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। यह फोन 33W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।  वहीं इसकी कीमत ₹15,800 बताई गई है, इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में नजर डालतें हैं।

oppo reno 9में जबरदस्त खासियतें

कंपनी oppo reno 9 में मीडिया टेक हेलो G35 चिपसेट ऑफर  किया है।ओप्पो के इस फोन में कंपनी ने 720×1612 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ 6.56 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले दिया गया है। वही फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 60 hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

रैम और कैमरे के मामले में बात की जाए तो ओप्पो के oppo reno 9 को 4GB LPDDR4X रैम और 64GB इनवेरिएंट इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में फ्लैशलाइट के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिया गया है। वहीं इसमें 50 मेगापिक्सल के कैमरे के अलावा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर भी शामिल है।

oppo reno 9  इस फोन में 5000 एमएच की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33w की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में टाइप C चार्जिंग 3।5mm हेडफोन जैक वाईफाई ब्लूटूथ 5।3 ब्लूटूथ माइक्रो एसडी कार्ड जीपीएस आदि फीचर्स हैं। इसमें AI कलर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर दिया गया है। इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं। यह फोन काफी लोगों को पसंद आया है।


Latest News