नई दिल्ली: OPPO Reno 8Z 5G. जब से देश में 5जी सर्विस लांच हुई है, तब से मोबाइल फोन मेकर कंपनी धमाल किए हुए है। कंपनी एक से बढ़कर एक किफायती कीमत में 5G स्मार्टफोन को लांच कर रही है। इस कड़ी में ओप्पो कंपनी ने तो धमाल ही कर दिया है। जिससे अन्य कंपनियों को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। दरअसल यहां पर बात हो रही है, OPPO Reno 8Z 5G के बारें में कंपनी ने इसमें कई खासियत दी है एंट्री लेवल 5जी स्मार्ट फोन में होनी चाहिए। जिससे ग्राहकों के दिलों पर राज करने वाला है।

आप को बता दें कि हाल ही में ओप्पो ने अपना नया फोन Oppo Reno 9 को मार्केट में लॉन्च  दिया है। वही कीमत ₹15,800 वाले इस फोन कई अच्छी खासियत दी गई है। इसमें फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का कैमरा दे रही है। यह फोन 33W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

देखें OPPO Reno 8Z 5G फोन की खासियतें

बता दें कि कंपनी ने Oppo reno 8 का अपडेटेड वर्जन के रुप में OPPO Reno 8Z 5G को लॉन्च किया है। ओप्पो के इस फोन में कंपनी ने 720×1612 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ 6।56 इंच का एचडी प्लस एलसीडी डिस्पले दिया गया है। वही फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 60 hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका ब्राइटनेस लेवल काफी अच्छा है।

वही OPPO Reno 8Z 5G 4GB LPDDR4X रैम और 64GB इनवेरिएंट इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। वही कंपनी इसमें मीडिया टेक हेलो G35 चिपसेट ऑफर कर रही है।

कैमरा के मामले में OPPO Reno 8Z 5G में फ्लैशलाइट के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिया गया है। वहीं इसमें 50 मेगापिक्सल के कैमरे के अलावा 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर भी शामिल है।

फोन में मिलने वाली अन्य खासियत की बात करें तो, इस फोन में 5000 एमएच की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33w की SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें AI कलर स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसे फीचर दिया गया है। इसके फीचर्स काफी अच्छे हैं। यह फोन काफी लोगों को पसंद आया है।  कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में टाइप C चार्जिंग 3।5mm हेडफोन जैक वाईफाई ब्लूटूथ 5।3 ब्लूटूथ माइक्रो एसडी कार्ड जीपीएस आदि फीचर्स हैं।


Latest News