Home गैजेट लड़कियों के दिलों को घायल करने आ रहा Oppo का आईफोन से...

लड़कियों के दिलों को घायल करने आ रहा Oppo का आईफोन से भी गर्दा कैमरा वाला स्मार्टफोन!

नई दिल्ली, Oppo Upcoming Smartphone: ओप्पो कंपनी ने इस समय मार्केट में धूम मचाई हुई है। आपको मार्केट में ओप्पो के एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे। ओप्पो के स्मार्टफोन अपने खूबसूरत डिजाइन और स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं। ओप्पो के मोबाइल फ़ोन्स काफी मजबूत भी होते हैं। यदि आप ओप्पो के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। ओप्पो कंपनी बहुत जल्द एक नया और जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। लीक रिपोर्ट्स की मानें Oppo Reno 8T को आने वाले दिनों में जल्दी ही लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्चिंग से पहले इसके ज्यादातर फीचर्स सामने आ गए हैं।

Oppo Reno 8T को पहले विभिन्न सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया था, जिससे पता चलता है कि इसे बहुत जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। चीनी कंपनी ने पिछले साल नवंबर में अपनी रेनो 9 सीरीज़ अब इसके तुरंत बाद एक नए रेनो 8 सीरीज़ वेरिएंट के बारे में अफवाहें आईं।

 

GSMArena की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी Oppo Reno 8T को मिडनाइट ब्लैक और सनसेट ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन 5G वेरिएंट में भी उपलब्ध होगा। ओप्पो ग्लो डिज़ाइन रेनो 8T 5G और मिडनाइट ब्लैक वेरिएंट पर उपलब्ध होगा। हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े – लड़कियों के दिलों को लूटने आया OPPO का सस्ते वाला फोन, देखकर बोली – हाय! कितना क्यूट

ये भी पढ़े – BSNL के प्लान के सामने जियो ने टेके घुटने, अब एक बार रिचार्ज कराकर 395 दिन तक हो जाएं बिल्लुक फ्री, जानिए डिटेल

Oppo Reno 8T पहले कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर दिखाई दिया था। यह मॉडल संख्या CPH2505 के साथ IMDA डेटाबेस पर दिखाई दिया और कथित तौर पर भारतीय मानक ब्यूरो (BIS), यूरोप के EEC और थाईलैंड के TKDN प्रमाणन साइटों पर भी देखा गया है।

इन लिस्टिंग के मुताबिक स्मार्टफोन में 5जी, एलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और जीपीएस कनेक्टिविटी के साथ आएगा। पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

Infinix Note 12i फोन को पिछले साल सितंबर में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में एक डुअल-टोन डिज़ाइन है। इसके अलावा फोन में फोटोग्राफी करने के लिए 50MP का मुख्य सेंसर, एक डेप्थ लेंस और एक AI यूनिट देखने को मिल सकता है। जबकि फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया जा सकता है। Infinix Note 12i में एक बड़ा 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो FHD + रिज़ॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच के साथ दिया जायेगा।