जबरजस्त फीचर्स और तगड़ी बैटरी के साथ Oppo k10 5G उड़ा रहा गर्दा, बेहद सस्ते में खरीदें यह स्मार्टफोन

By

Web Desk

नई दिल्ली: Oppo k10 5G Smartphone: त्योहारी सीजन आ चुका है। ऐसे में ऑफर का समय आ गया है। ऐसे में Oppo स्मार्टफ़ोन पर जबरजस्त ऑफर दिए जा रहे हैं। इसमें Oppo के oppo K10 5G स्मार्टफोन पर जबरजस्त छूट दी जा रही है। इस स्मार्टफोन की बात करें तो इसमें तगड़ी बैटरी दी गई है। इसी के साथ इसमें धांसू फीचर्स दिए गए हैं। वहीं कैमरा और प्रोसेसर भी शानदार मिलेगा। आइए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं।


ये भी पढ़ें- Diwali 2022: दिवाली सेलिब्रेशन को बनाएं और भी ज्यादा खास, मेहमानों को सर्व करें ये बिहारी डिश

Oppo K10 5G Price

कंपनी ने इस स्मार्टफोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 17,499 रुपये की कीमत के साथ बाजार में उपलब्ध कराया है। पर सेल में आप इसे 16,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह दो कलर वेरिएंट Ocean Blue और Midnight Black में मिलता है।

ये भी पढ़ें- Bhai Dooj 2022: खाने का शौकीन है भाई, तो मिठाई से करें खुश, रिश्ते में प्यार के साथ मिलेगा मिठास

Oppo K10 5G Features and Specification

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दिया है। इसमें  6.56 इंच की एचडी+ डिस्प्ले भी दिया गया है, जिसमें स्क्रीन में 720×160 पिक्सेल का एचडी प्लस रेजोल्यूशन 60 hz सैंपललिंग रेट और 480 निट्स ब्राइटनेस मिलेगा। यह स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

ये भी पढ़ें- Energy Boosting Foods: तुरंत एनर्जी चाहिए तो जरूर खाएं यह टेस्टी खास पराठा, नहीं आएंगे चक्कर

जल्द ही धांसू कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ आएगा Vivo X90, कीमत होगी कम

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया है, जिसमें 48MP का मैन सेंसर है ,जबकि 2MP कर डेप्थ सेंसर मिलेगा। सेल्फी के लिए 8MP का फ़्रंट कैमरा दिया गया है। पॉवर के लिए कंपनी ने इसमें 33W सुपरवूक लाइटिंग फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.