Home गैजेट 27,999 रुपये वाले Oppo F21 Pro को रु 8599 में खरीदें, इतना...

27,999 रुपये वाले Oppo F21 Pro को रु 8599 में खरीदें, इतना स्टाइलिश स्मार्टफोन फिर नहीं मिलेगा सस्ता

नई दिल्ली। ओप्पो अपने नए स्मार्टफोन्स को समय-समय पर बाजार में पेश करता रहता है। जो अपनी बेहतर वक्वालिटी वाले फोन की वजह से भी जाना जाती है। इस समय ओप्पो के स्मार्टफोन को मार्केट में सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। यदि आप ओप्पो के ग्राहक और आप खुद के लिए एक सस्ता और हल्का फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके पास बहुत बढ़िया मौका है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि  OPPO F21 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। आप इस स्मार्टफोन को बहुत ही कम दाम में अपना बना सकते हैं। तो आइए जाने इसके बेहतर फीचर और खास ऑफर्स के बारे में …

Oppo F21 Pro के स्पेसिफिकेशंस

• F21 Pro फोन डुअल-सिम स्लॉट के साथ आता है।  इसके अलावा कंपनी का ये Android 12 पर चलता है।
• इसमें 6.43 इंच का फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है।
• ओप्पो का ये स्मार्टफोन Snapdragon 680 प्रोसेसर से लैस है।  यह 8GB रैम के साथ आता है।
• Oppo F21 Pro में 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज है, जिसे एसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ा सकते है।

Oppo F21 Pro कैमरा
• ये फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।
• सेल्फी लवर्स के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में Wi-Fi, ब्लूटूथ, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C पोर्ट का सिस्टम भी दिया गया हैं। इसके साथ ही आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

मिल रहे जबरदस्त ऑफर्स 

इस वक्त Amazon और Flipkart पर कई सारे भारी डिस्काउंट दिए जा रहा है। जिसके बाद इस फोन पर भारी छूट मिल रही है। दरअसल F21 pro को 27,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, जिसे फिलहाल अमेजन पर 22,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। इस फोन पर 5000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप ICICI बैंक से पेमेंट करते है तो आपको 1500 रुपये की छूट मिल रही है।  इसके साथ ही एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ मिल रहा है, जिसके बाद इस फोन की कीमत 8599 रुपये की हो जाती है।