Homeगैजेटछप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ मिल रहा Oppo का सबसे सस्ता और धाकड़...

छप्परफाड़ डिस्काउंट के साथ मिल रहा Oppo का सबसे सस्ता और धाकड़ 5G स्मार्टफोन, फीचर्स हैं भोकाल मचाने वाले

नई दिल्ली: Oppo Reno 8 5G: मोबाइल बाजार में ओप्पो के कम कीमत के साथ जबरदस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन की काफी मांग है। देखा जाए तो इस समय चीनी कंपनियों के बीच काफी कॉम्पिटिशन चल रहा है। इस समय ओप्पो (Oppo), वीवो (Vivo) और वन प्लस (Oneplus) के शानदार के स्मार्टफोन मौजूद हैं। इनमें ओप्पो और वीवो का बाजार काफी तेजी से बढ़ रहा है। हालांकि इसमें वन प्लस के स्मार्टफोन की कीमत थोड़ी ज्यादा रहती है, जिसकी वजह इसे हर कोई खरीद नहीं पाता है।

अब ऐसे में लोग ओप्पो के कम कीमत के साथ जबरदस्त फीचर्स वाले स्मार्टफोन खरीदने की सोचते हैं। बता दें कि दिसंबर 2022 महीने में ओप्पो का स्मार्टफोन खरीदना सबसे अच्छा हो सकता है, क्योंकि इस समय ऑनलाइन वेबसाइट पर ओप्पो के सभी स्मार्टफोन काफी कम कीमत में मिल रहे हैं।

यहां हम बात कर रहे हैं Oppo Reno 8 5G स्मार्टफोन की। अब इस स्मार्टफोन की बात करें तो यह स्मार्टफोन अपने कैमरे के लिए काफी पसंद किया जा रहा है। अगर आप फोटो लेने के शौकीन हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट है। यह स्मार्टफोन कैमरे के हिसाब से बहुत ही शानदार है। अब अगर आप यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। दरअसल आप इसे बेहद कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे?

Oppo Reno 8 5G Offer

बता दें कि Oppo Reno 8 5G स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसकी कीमत 39,999 रुपये है, पर इस समय फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है, जिसमें इस पर तगड़ी छूट दी जा रही है। यानी आप इसे बेहद कम कीमत के साथ खरीद सकते हैं। Oppo Reno 8 5G स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 12000  रुपये सस्ता बेचा जा रहा है। फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन को खरीदने पर 23 फीसदी की छूट दी जा रही है। वहीं अगर आप SBI के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करते हैं तो आपको 15,000 रुपये छूट दी जाएगी। इसी के साथ ये ऑफर IDFC के क्रेडिट कार्ड पर भी मिल रहा है।

OPPO Reno 8Z 5G Specification and Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में FHD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया है। इसमें स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया है। इस स्मार्टफोन में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया है। इसमें  ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर के लिए इसमें 4,500mAh की दमदार बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम सपोर्ट, 5जी, वाईफाई 5, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular