Oppo लाया कम बजट में धमाकेदार 5G Smartphone, लुक और फीचर्स देख यूजर बोले दिल लूट लिया!

By

Timesbull

नई दिल्ली: Oppo A78 5G Smartphone. देश में जब से 5G सर्विस शुरू हुई है। तब से स्मार्टफोन कंपनियों में एक से बढ़कर एक 5G स्माटफोन सपोर्ट लांच करने की होड़ सी लग गई है। कंपनियां हर हफ्ते कोई ना कोई अपने स्मार्टफोन को लगातार लांच करते जा रहे हैं। जिससे ग्राहकों को 5जी स्मार्टफोन खरीदने के लिए एक लंबी लिस्ट मौजूद हो गई है। तो वहीं चीनी फोन में कर कंपनी ने धमाल कर दिया है। कंपनी ने बहुत ही सस्ते दामों पर 5G सपोर्ट हैंडसेट को लांच कर दिया है।


ये भी पढ़ें- ई-बाइक चाहने वाले खुश हो जाएं! 240km रेंज के साथ आ रहा Hero Splendor का Electric अवतार, देखें डीटेल्स 

दरअसल आपको बता दें कि चीनी फोन में कर कंपनी ओप्पो ने Oppo A78 5G को जबरदस्त लुक, डिजाइन खूबियों और स्पेसिफिकेशन के साथ अपने 5जी फोन को लांच कर दिया है। जिसके बाद रेडमी, वनप्लस, सैमसंग, जैसी कंपनियों में यह मुकाबला और भी बढ़ गया है। कंपनी के इस फोन का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था लेकिन अब कंपनी ने अपने ग्राहकों को यह फोन लांच कर बड़ी खुशखबरी है।

आप को बता दें देश में ऐसे कई कंपनी हैं जो अपने 5जी सर्विस को लगातार बढ़ा रही है,जिससे कंपनियों का दावा है कि जल्द ही देश के पूरे हिस्से में 5जी सर्विस को शुरु कर दिया जाएगा। तो वही 5जी सर्विस का लाभ पाने के लिए 5G सपोर्ट हैंडसेट की जरुरत होती है, क्योंकि अभी 4जी फोन में 5जी सर्विस नहीं मिलने वाली है। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप यहां पर स्पेसिफिकेशन फीचर्स के बारे में जान सकते हैं। क्या आपके के लिए ये फोन है या नहीं इसकी खासियत यहां पर डिटेल से समझ सकते हैं।

ये हैं OppoA78 5G Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OppoA78 5G Smartphone डिस्प्ले – कंपनी ने OppoA78 5G Smartphone में  6.56 इंच HD+ LCD का डिस्प्ले दिया हैं, 90Hz रिफ्रेश रेट पर काम करता है।

OppoA78 5G Smartphone में प्रोसेसर- OppoA78 5G Smartphone फोन में 7nm वाला मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया गया है। यूजर को Oppo A78 5G में कोई एप ओपन करते हैं तो एप लोड होने में बहुत ज्यादा समय नहीं लगता ह। फोन के साथ आप थोड़ी बहुत गेमिंग भी कर सकते हैं।  वही फोन में एंड्रॉयड 13 आधारित ColorOS 13 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है।

OppoA78 5G Smartphone में रैम और स्टोरेज

OppoA78 5G  फोन के साथ 8 जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128 जीबी तक की UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है। कंपनी ने इसमें एक्सटेंडेड रैम का फीचर्स दिया है इसकी मदद से आप रैम को 16 जीबी तक वर्चुअली बढ़ा सकते हैं।

OppoA78 5G Smartphone में कैमरा सेटअप- वही Oppo A78 5G के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलता है, जो  f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। फोन में सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है, इसके साथ f/2.4 अपर्चर मिलता है।

ये हैं OppoA78 5G Smartphone के अन्य फीचर्स 

  • ओप्पो ए78 5G में 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है।
  • कंपनी का दावा है कि फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर 23 घंटे तक चलाया जा सकता है।
  •  इस फोन के साथ छह 5G बैंड्स मिलते हैं। जिससे यूजर Airtel, Jio और Vi कंपनी की 5G सर्विस चला सकते हैं।
  •  अन्य कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ v5.3, वाईफाई 5 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट है।
  • फोन के साथ सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।
  • और वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिलती है।

ये भी पढ़ें- Personal Loan लेकर इस तरह मिलेगा फायदा, ब्जाज के बोझ से मिलेगी राहत

OppoA78 5G Smartphone कीमत

कंपनी ने OppoA78 5G Smartphone इस फोन की कीमत 18,999 रुपए रखी गई है। जिसे आप ऑनलाइन माध्यम के जरिए खरीद सकते हैं। वही कंपनी अभी ऑफर दे रही हैं, जिससे कम से कम आप को 100 रुपए से लेकर 2000 रुपए खरीद सकते हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.