नई दिल्ली: भारतीय बाजार में सबसे धांसू फोन मेकर कंपनी OPPO धमाल कर रही है, जिससे ग्राहकों को फेस्टिवल के मौके पर एक से बढ़कर एक फोन को पेश और लॉन्च कर रही है।  वही इस कढ़ी में OPPO नई पेशकश के तौर पर OPPO A77s पर काम कर रही है। इस बात का खुलासा टिप्सटर मुकुल शर्मा ने किया है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस फोन को कई खासियत के साथ में लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें- Jio लाएगा सबसे सस्ता 5G फोन, 480 प्रोसेसर और कैमरे के साथ मचाएगा धूम

Diabetes Control Tips: बढ़े हुए ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करेगा ये मसाला, काबू में रहेगा डायबिटीज

दरअसल आप को बता दें कि टिप्सटर मुकुल शर्मा ने A77s के कॉन्फिगरेशन, कलर वेरिएंट और लॉन्च टाइम फ्रेम का खुलासा किया है। टिपस्टर के अनुसार, OPPO A77s भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में लॉन्च होगा। जिसमें 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज में होगा। वही यह ब्लैक और ब्लू कलर में उपलब्ध होगा। कंपनी A77s अक्टूबर की शुरुआत में को पेश कर सकती है।

OPPO A77s, जिसमें CPH2473 मॉडल नंबर है, को भारत के BIS, थाईलैंड के NBTC, EU घोषणा डेटाबेस, इंडोनेशियाई टेलीकॉम प्रमाणन, TUV रीनलैंड और चीन के CQC जैसे कई प्रमाणन प्लेटफार्मों द्वारा अनुमोदित किया गया है।

 ओप्पो A77s की खासियत

ओप्पो A77s में मिलने वाले खासियत की बात करें तो कंपनी ओप्पो A77s में A77 जैसी कई खासियत दे सकती है।  जिसमें 6।56-इंच IPS LCD HD + डिस्प्ले, एक Helio G35 चिपसेट, Android 12 OS और 33W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

वही कैमरे सेटअप के मामले में बात करें तो, इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और पीछे की तरफ 50-मेगापिक्सल (प्राइमरी) + 2-मेगापिक्सल (मैक्रो) डुअल कैमरा सेटअप है। सुरक्षा के लिए, डिवाइस एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है।

OPPO A77s भारत में संभावित कीमत

OPPO A77s के लीक हुई जानकारी से पता चलता है कि कंपनी इसकी कीमत OPPO A77 से अधिक होगी, जिसकी कीमत 15,490 रुपये है।  हालांकि कंपनी ने ओप्पो A77s के कीमत और खासियत के बारे में पुख्ता तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है।


Latest News