5G Smartphone Offers : डिस्काउंट के साथ चंद रुपयों में अपना बनाएं OnePlus फोन को, फीचर्स के साथ जाने सब कुछ !

By

Timesbull

नई दिल्ली: OnePlus Nord CE 2 Lite phone: इन दिनों अमेजन पर पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर के जरिए बेचा जा रहा है। जिसपर कंपनियां अपने फोन पर बेहतरिन डिस्काउंट उपलब्ध करा रही हैं । इस कड़ी में आप ग्राहक OnePlus Nord CE 2 Lite 5 जी फोन को खरीद सकते हैं। जिसे अमेज़न की वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया है। इस फोन में आपको बैटरी फीचर्स कैमरा आदि काफी दमदार मिल रहे हैं। जिसे देखने के बाद आप शायद इसे खरीदने का मन भी बना ले इसकी कीमत भी ज्यादा नहीं है। जिससे आपके बजट पर ज्यादा भार नहीं पड़ेगा इसका मतलब यह कि आप इस फोन को सस्ते दाम में आराम से खरीद सकते हैं। आइए, फिर इसके बारे में विस्तार से जानें…


 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर मिल रही भारी छूट  

आपको बता दें कि OnePlus Nord 2 Lite 5G का 8GB रैम और 128GB का Storage वेरिएंट को अमेजन सेल में 19,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। जिसे आप एमआई पर भी खरीद सकते हैं जिसकी कीमत ₹1051 की है जिससे आपको प्रतिमा हां यह रकम चुकानी पड़ेगी। इसके साथ ही आप इसके साथ ही आप अपने पुराने या मौजूदा फोन के बदले ₹18,050 का एक्सचेंज ऑफर भी पा सकते हैं। अगर आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी है तो आपको इस ऑफर का पूरा लाभ मिल सकता है। हालांकि इसमें आपको बैंक ऑफर नहीं दिया जा रहा है। लेकिन आप एक्सचेंज ऑफर समेत इसका प्राइस कम करा सकते हैं।

 

OnePlus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन के फीचर्स और प्रोसेसर के बारे में जानें

OnePlus के इस शानदार डिवाइस में आप को 6.59 इंच की फुल-एचडी प्लस स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है। इसके साथ ही आपको इसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन का 695 चिपसेट का प्रोसेस भी पा सकते हैं। जिससे ये फोन आपका स्मूथ चलता है। वहीं बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस कैमरा उपलब्ध मिलता है।

 

इसके अलावा आपको इसमें स्टोरेज के लिए ग्राहकों को 128GB तक की स्टोरेज और 6GB तक की रैम प्रदान की जा रही है। जिससे आपके फोन का स्टोरेज फुल नहीं होगा। इसके साथ ही वहीं पावर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है। जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध की गई हैं।

 

OnePlus 10R 5G smartphone offers And Features 

इस ऑफर के साथ आपको OnePlus 10R 5G मोबाइल को 32,999 रुपये की रकम में परचेज कर सकते हैं। जिसकी मार्केट वैल्यू प्राइस ₹48999 की उपलब्ध है। अगर आप इस फोन को खरीदने की इच्छा रखते हैं तो आपको बैंक ऑफर के जरिए इस हैंडसेट पर डिस्काउंट मिल सकता है। केवल इतना ही नहीं आपको आपके मौजूदा या पुराने फोन के बदले में एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन बात करें इसके फीचर की तो इसमें आपको इसका 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध मिलता है। साथ ही फोन चार्ज करने के लिए 5000 एमएएच की धांसू बैटरी मिलती है। जिसके बाद आप इसे घंटो तक इस्तेमाल कर इसका लाभ लें सकते हैं।

 

 

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.