इस तारीख को लॉन्च होगा OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 25 मिनट में होता है फुल चार्ज - Times Bull

इस तारीख को लॉन्च होगा OnePlus 11R 5G स्मार्टफोन, सिर्फ 25 मिनट में होता है फुल चार्ज

By

Timesbull

नई दिल्ली: जानी-मानी स्मार्टफोन निर्मात कंपनी OnePlus भारतीय बाजार में जल्द ही शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन का नाम OnePlus 11R 5G है। कंपनी यह स्मार्टफोन चीन में पहले ही पेश कर चुकी है। हालांकि 7 फरवरी को इसे ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा। अब इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लीक होकर सामने आए हैं। आइए आपको इस बारे में पूरी डिटेल में बताते हैं।


इसे भी पढ़ें- Oppo का यह धाकड़ स्मार्टफोन धांसू फीचर्स के साथ देता है Nokia को टक्कर, कैमरा क्वॉलिटी और बैटरी है दमदार

आपको बता दें कि OnePlus 11R 5G भारत में 7 फरवरी को लॉन्च किया जा रहा है। वहीं अमेजन पर इसका टीजर भी सामने आया था। कुछ समय पहले ही जाने-माने  टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने बताया था कि फोन में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आने वाला है। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन को गैलेक्टिक सिल्वर कलर में लॉन्च किया जा रहा है।

वहीं अब OnePlus ने अधिकारिक रूप से इसके प्रोसेसर की घोषणा कर दी, जिसमें बताया गया है कि इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा। कंपनी ने अपने अधिकारिक Twitter हैंडल पर एक पोस्ट भी शेयर किया। OnePlus 11R 5G के लॉन्च को टीज करते हुए कंपनी ने लिखा है कि, ‘अगली जेनरेशन की पावर यहां है। नए OnePlus 11R 5G के साथ अब पावर की शेप नए तरीके से अनुभव करने का समय है।’

कीमत की बात करें तो हाल ही में एक टिप्सर ने इसकी कीमत का खुलासा करते हुए बताया था कि OnePlus 11R 5G करीब 40 हजार रुपये तक उपलब्ध होगा। वहीं कई लीक स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं, लेकिन अभी तक इसके सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में अधिकारिक रूप से अपडेट दिया गया है।

OnePlus 11R 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, इसमें रिफ्रेश रेट के साथ 120Hz 6.7 इंच FHD+ डिस्प्ले दिया है। वहीं दमदार परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर दिया है। इसके साथ ही  Adreno GPU दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड OxygenOS पर काम करता है। वहीं यह स्मार्टफोन 16GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगी।

इसे भी पढ़ें- मार्केट में धूम-धड़ाका करने आ रहा Nokia G99 Max 2023! खूबियां देख तुरंत करेगा खरीदने का मन

इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें 50MP का मेन कैमरा, 12MP का सेकंडरी कैमरा और 2MP का तीसरा कैमरा लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग 16MP का कैमरा दिया है। OnePlus 11R 5G में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh मिलता है। इसी के साथ स्मार्टफोन में IR ब्लास्टर, अलर्ट स्लाइडर और सिक्योरिटी के लिए इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.