5 हजार रुपये सस्ता हुआ OnePlus 10T 5G, 19 मिनट में हो जाता है फुल चार्ज, अभी करें आर्डर

By

Timesbull

नई दिल्ली। यदि आप वनप्लस स्मार्टफोन के यूजर्स है या फिर आप इस ब्रांड का फोन लेना चाहते है? तो आपके पास बेहद शानदार मौका आया है। दरअसल, ये कंपनी अपने OnePlus 10T 5G Smartphone की कीमतों में कटौती कर सस्ते दाम में स्मार्टफोन खरीदने का मौका ऑफर कर रही है। वैसे भी आईफोन के बाद सबसे अधिक OnePlus के फोन ही पसंद किया जाता है। क्योंकि OnePlus हैंडसेट के कैमरा फीचर्स खासकर बहुत अच्छे होते हैं। आपको बता दें OnePlus 10T अपने प्रोसेस, कैमरा और फीचर्स की वजह से मार्केट में छाया हुआ है।आइए अब आप लोगों को इस हैंडसेट के बारे में विस्तार से बताते हैं।


OnePlus 10T Specifications
मार्केट में इस फोन की खरीददारी के लिए तीन वेरिएंट उपलब्ध किया गया हैं। इस फोन में 6.7Inch की फ्लूइड एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 120 हर्ट्ज तक का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट ऑफर करती है। इसके साथ आपको बता दें कि फोन एचडीआर10 प्लस सर्टिफाइड है और प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का यूज किया है।

वहीं स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए वनप्लस 10टी आपको स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेनरेशन 1 ऑक्टा-कोर चिपसेट के साथ मिलेगा।
फोटोग्राफी के लिए फ्लैश लाइट के साथ बैक पैनल पर तीन रियर कैमरे दिए गए है, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर कैमरा है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का Ultra-Wide लेंस दिया गया है। तो वहीं सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है। साथ बैटरी क्षमता 150W की फास्ट चार्जिंग के साथ 4800 एमएएच की बैटरी है। आपको बता दें कि कंपनी का दावा है कि ये डिवाइस केवल 19 मिनट में ही जीरो से 100 प्रतिशत तक फुल चार्ज हो सकता है।

कीमत की कटौती
कंपनी ने वनप्लस 10टी 5जी स्मार्टफोन पर सीधा 10% दाम की कटौती कर रही है, जिसके बाद ये फोन आपको 5000 रुपये सस्ता मिलेगा।  जिसकी जानकारी आप Oneplus के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर हासिल कर सकते है। बहरहाल आपके लिए ये खुशखबरी है कि आपका पसंदीदा फोन अब सस्ता मिलेगा क्योंकि खुद कंपनी ही अपने इस फोन के मॉडल पर दामों की कटौती कर रही है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.