Homeगैजेटस्मार्टफोन इंडस्ट्री में तहलका मचाने आया Nokia का सबसे सस्ता और हल्का...

स्मार्टफोन इंडस्ट्री में तहलका मचाने आया Nokia का सबसे सस्ता और हल्का स्मार्टफोन, कीमत 15 हजार से कम

नई दिल्ली: Nokia N90 Max 5G: अगर आप नया स्मार्टफोन लेना चाहते है। तो नोकिया का एक और नया जबरदस्त 5G स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में आने वाला है। जिस के फीचर की काफी चर्चा हो रही है। ये फोन आपके बजट में भी पड़ सकता है। इसकी स्टोरेज भी ज्यादा दी गई है, जिसे आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। चलिए, इस नोकिया मोबाइल के फीचर और कीमत के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी हासिल करते है।

Nokia N90 Max 5G के फीचर और स्पेक्स

नोकिया के इस नए फोन में आपको Qualcomm Snapdragon 898+ 5G का दमदार प्रोसेसर चिपसेट मिल रहा है। जिसकी 6.75 इंच फुल एचडी अमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही इस मोबाइल के दो वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं। जिसमें आपको 8GB रैम और 128GB स्टोरेज का बेहतर विकल्प मिल रहा है। वहीं दूसरे में 12gb रैम और 256gb स्टोरेज भी देखने को मिलेगा। इसमें माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज भी बढ़ा सकते हैं। इसके साथ ही कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 सुरक्षा देता है। ये स्मार्टफोन Android Version 13 के बेस पर काम करता है। इसमें आप 5g नेटवर्क सिम भी चला सकते हैं।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP, 40MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर कैमरा और 10MP टेलीफोटो का Led flashlight का कैमरा मिलता है। अगर इस मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 7500mAh की बैटरी मिलेगी। जिसमें बायलर चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।
कनेक्टिविटी के लिए इसमें wifi, Bluetooth, GPS आदि फीचर दिए गए हैं।

Nokia N90 Max 5G की कीमत

अब बात करें इस हैंडसेट की कीमत भारतीय बाजार में लगभग ₹13999 हो सकती है। इसके साथ ही यूरोपियन बाजार में इसकी कीमत 165 EUR (European) की हो सकती है। हालांकि इस डिवाइस की वास्तविक कीमत मोबाइल को लांच होने के बाद तय की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular