Nokia का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन सिर्फ 12,499 रुपये में लॉन्च हुआ, तगड़ी बैटरी और शानदार फीचर्स

By

Web Desk

नई दिल्ली: जानी-मानी मोबाइल फोन निर्माता ब्रांड Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन का नाम Nokia G11 Plus है। इस स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी और शानदार फीचर्स मिलेंगे। इससे पहले इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। आइए इसके कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में जानते हैं।


ये भी पढ़ें- Haryanvi Dancer: सपना फेल! गोरी नागोरी ने सैक्सी डांस से तोड़ डाले सब रिकॉर्ड, बुजुर्ग भी कर रहे तौबा-तौबा, देखें वीडियो

Nokia G11 Plus price

Nokia G11 Plus को नोकिया की आधिकारिक वेबसाइट पर 12,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। G11 Plus को आप लेक ब्लू और चारकोल ग्रे जैसे कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि, आपको बता दें कि इस फोन को भारत से पहले जून में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। संभावना है कि स्पेसिफिकेशन एक जैसे ही हो सकते हैं।

Nokia G11 Plus Specifications

ग्लोबल वेरिएंट की बात करें तो Nokia G11 Plus में 6.51 इंच का IPS LCD पैनल शामिल किया गया है, जो HD+ रिजॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट को स्पोर्ट करता है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T606 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का ये स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। हालांकि आप अपने सुविधा के अनुसार माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं।

इसके अलावा स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस फोन को एक बार चार्ज करके 3 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। जबकि डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एलईडी फ्लैश है। कंपनी का ये फोन एंड्रॉइड 12 ओएस पर काम करता है।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.