नई दिल्ली, नोकिया फोन के घर एचएमडी ग्लोबल ने शुक्रवार को भारत में एक नया ए 4 जी फीचर फोन-नोकिया 110 4 जी लॉन्च किया, जिसकी कीमत 2,799 रुपये है। फोन 24 जुलाई से येलो, एक्वा और ब्लैक कलर ऑप्शन में अमेजॉन और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

एचएमडी ग्लोबल के उपाध्यक्ष सनमीत सिंह ने एक बयान में कहा, “नोकिया 110 4जी क्लासिक और नियो का एकदम सही संयोजन है। अपने नए डिजाइन और असाधारण विशेषताओं के साथ, यह एक ऐसा फोन है जिसे हमारे प्रशंसक पसंद करेंगे, भरोसा करेंगे और रखना चाहेंगे।”

सिंह ने कहा, “यह फीचर फोन एक्सेसिबिलिटी और ड्यूरेबिलिटी के बारे में है जो उपयोग में आसानी के लिए एक सहज अनुभव देता है।”

नोकिया 110 4जी कई मनोरंजन-केंद्रित सुविधाओं के साथ आता है, जिसमें क्लासिक गेम जैसे प्रतिष्ठित स्नेक, वायरलेस और वायर्ड एफएम रेडियो, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, 3-इन-1 स्पीकर, वीडियो और एमपी 3 प्लेयर और 32जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज शामिल हैं।

इसके अतिरिक्त, 0.8 एमपी क्यूवीजीए रीयर कैमरा इसे कैमरे के साथ सबसे कम कीमत वाला 4जी नोकिया फोन बनाता है।

कंपनी ने कहा नोकिया 110 4जी सभी एक्सेसिबिलिटी के बारे में है; ताजा यूआई के साथ, आपके पास जूम किए गए मेनू का विकल्प है, जिससे नेविगेशन और भी सरल हो जाता है।

साथ ही, नए रीडआउट फीचर के साथ, टेक्स्ट को स्पीच में बदल दें जिससे फोन पढ़ सके कि आप अपनी आंखों को स्क्रीन से आराम देने के लिए क्या कर रहे हैं।

नोकिया 110 4जी बेहतर बिल्ड क्वालिटी के साथ आता है, जिसमें प्रीमियम फिनिश के लिए एक मजबूत और सुंदर टैक्टाइल टेक्सचर्ड रियर कवर शामिल है और एक शक्तिशाली रिमूवेबल 1020एमएएच की बैटरी है।

नोकिया 110 4जी में 4जी वीओएलटीई के साथ, आप एचडी वॉयस कॉल के साथ अपनी बातचीत को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं, जिससे आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति के ठीक बगल में हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts