Homeगैजेटधूम मचा रहा है Nokia G60 5G स्मार्टफोन, अभी बुक करने पर...

धूम मचा रहा है Nokia G60 5G स्मार्टफोन, अभी बुक करने पर फ्री मिलेगा नोकिआ Earbud

नई दिल्ली: Nokia G60 5G Smartphone: अगर आप स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो आपके लिए जबरदस्त मौका है। आप 3600 रुपये वाला Earbuds फ्री में पा सकते हैं। जी हां आपने सुना। दरअसल Nokia ने अपना G60 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया किया है। अब अगर आप कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो उस स्मार्टफोन को खरीद लें। दरअसल अभी अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको  नोकिया के Earbud बिल्कुल फ्री मिलेंगे

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मिड रेंज में पेश किया है और सिंगल वेरिएंट में उतारा गया है। यह स्मार्टफोन  6 GB रैम के साथ 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इसकी कीमत 29999 रुपये रखी है। नोकिआ ने इस स्मार्टफोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है। वहीं खास बात ये है कि जो भी इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग कर रहा है उसे कंपनी की तरफ से 3599 रुपये का Earbuds फ्री में दिया जाएगा। अगर यह मौका पाना है तो जल्दी से जल्दी बुकिंग कर लें।

कंपनी का कहना है कि Nokia G60 5G को 3 सालों तक ओएस अपग्रेड और मंथली सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे। यह आइस और ब्लैक दो रंगों में उपलब्ध है। इसकी बिक्री 8 नवंबर से शुरू हो जाएगी। पर इसकी प्री बुकिंग कंपनी की आधिकारिक साइट पर शुरू की जा चुकी है।

Nokia G60 5G Specification and Features

कंपनी ने Nokia G60 5G में 1,080×2,400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाला  6.58 इंच की फुल-एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 मिलेगा। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 695 5जी चिपसेट मिलता है।

इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें  50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर शामिल हैं। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया है। पावर के लिए 20W फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular