फ्लिपकार्ट ने किया तगड़ा Price Cut! Nokia के 3 दिन तक वाले स्मार्टफोन पर 14 हजार रुपये की छूट, जल्दी करें

By

Timesbull

Flipkart Big Diwali Sale: फ्लिपकार्ट पर इस समय बिग दिवाली सेल (Big Diwali Sale) चल रही है। इस सेल का लाभ आप कल यानी 23 अक्टूबर तक उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट की सेल इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिल रहा है। खासकर हैंडसेट पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। यदि आप खुद के लिए फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो इससे अच्छा मौका आपके लिए हो ही नहीं सकता है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो यह खबर आपके लिए ही है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में महंगे स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।


अगर आप नोकिया के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए सस्ते दाम में एक बढ़िया हैंडसेट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो 15 हजार रुपये वाले Nokia G21 को मात्र 549 रुपये में खरीद सकते हैं। तो आईये जानते हैं इसे आप सस्ते दाम में कैसे अपना बना सकते हैं….

 

यह भी पढ़ें:-सिंगल चार्ज में मिलेगा 150 Km का रेंज, बस 18 हजार में लाएं Honda Activa Electric

इसे भी पढ़ेंः होंडा का गदर स्कूटर इस महीने होगा लॉन्च, जानिए डिटेल

Nokia G21 Offers And Discounts

Nokia G21 की लॉन्चिंग प्राइज 14,499 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर इसे 13,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। आप कई बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर का इस्तेमाल करके फोन की कीमत को और भी सस्ते दाम में खरीदा जा सकता है।

Nokia G21 Exchange Offer

इसके अलावा Nokia G21 पर 13,450 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यदि आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है और मॉडल लेटेस्ट है, तो आपको इतना ऑफ मिल जाएगा। अगर आप पूरा ऑफ पाने में कामयाब रहे तो आप इसे 549 रुपये में अपना बना सकते हैं।

Nokia G21 Bank Offers

यदि आप स्मार्टफोन खरीदने के दौरान SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा।

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.