मार्केट से iPhone की हो जाएगी छूट्टी! Motorola के 200MP कैमरा खासियत वाले Smartphone की धांसू इंन्ट्री

By

Timesbull

नई दिल्ली:  हाल के दिनों में स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला के हैंडसेट की चाहे भले ही मांग कम हो गई है लेकिन अभी भी कंपनी को ऐसे कई हैंडसेट है जो लोगों के दिलों पर राज़ करते हैं। जिसमें हाल ही में लाँच किया गया। Motorola का यह 200MP कैमरे वाला स्मार्टफोन गदर मचा रहा है। इसके पीछे की वजह इस कंपनी ने इन्हें कंपनी ने ऐसे कई फीचर्स दिए हैं जो अच्छी खासी कैमरा खासियत और बैटरी प्रोसेसिंग के मामले में सबसे आगे है। Motorola Frontier में ऐसी कई खासियत को दिया गया है, जिससे लोग धड़ल्ले से खरीद रहे हैं।


ये भी पढ़ें-Unlucky Plants: घर में लगा रहे हैं प्लांट? तो इन 3 पौधे को गलती से भी ना लाये घर, तरक्‍की रोक कर बनाते हैं गरीब!

ब्रिटिश काल का ये खास नोट और सिक्के जो घर बैठे बनाएगें लखपति, देखें सेल करने का तरीका

कंपनी को मोटोरोला फ्रंटियर (Motorola Frontier) को लॉन्च करने से अच्छा रिस्मांस मिल रहा है। जिससे में सबसे बड़ी खासियत में से एक नए स्मार्टफ़ोन में 200 मेगापिक्स्सल का कैमरा है। फ़ोन को काफी यूनिक बनाता है। सबसे अच्छी ख़ास बात यह है की इस फ़ोन को काफी कम कीमत में उतारा है। अगर आप इस फ़ोन को खरीदना चाहते हैं तो अब आपका यह इंतज़ार खत्म होने वाला है।

आप को बता दें कि  मोटोरोला का मोटोरोला फ्रंटियर (Motorola Frontier)  एक बढ़िया फोन है। फोन में Octa core (3 GHz, Single core, Cortex X2 + 2.5 GHz, Tri core, Cortex A710 + 1.8 GHz, Quad core, Cortex A510) प्रोसेसर के साथ 12 जीबी रेम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। साथ ही इसमें 4,5000mAh की बैटरी और 125W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट एवं 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

इस डिवाइस में Accelerometer, Gyro, Proximity, Compass सेंसर भी दिए गए हैं।  इसके अलावा जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई और ओटीजी जैसे फीचर्स भी हैं।  फोन 5G , 4G (supports Indian bands), 3G, 2G को सपोर्ट करता है।

इस स्मार्टफ़ोन में ऐसे ख़ास फीचर्स शामिल किये गये हैं, जो महंगे से महंगे फ़ोन में उपलब्ध नहीं होते है। वही इसकी कीमत मोटोरोला मोटो फ्रंटियर की भारत में कीमत 39990 है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.