बेहद सस्ती कीमत में धूम मचाने आया मोटोरोला का नेक्स्ट-जेन ई-सीरीज Smartphone, देखें कीमत और फीचर्स

By

Web Desk

नई दिल्ली: Moto E22s: मोटोरोला जाना-माना स्मार्टफोन ब्रांड है। इस समय मोटोरोला के जबरजस्त स्मार्टफोन मौजूद हैं। यही नहीं मोटोरोला एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में उतार रही है। जिनमें आपको किफायती कीमत के साथ जबरजस्त फीचर्स  स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन मिल जाएंगे। इसी क्रम में मोटोरोला ने अपना अगली जनरेशन का ई-सीरीज़ स्मार्टफोन आज लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Moto E22s है।

ये भी पढ़ें- Motorola ला रहा अब तक का सबसे सस्ता Smartphone! हर फीचर होंगे एक से बढ़कर एक

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च के साथ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया है। यह स्मार्टफोन ग्लास और IP52 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट कोटिंग के साथ इको ब्लैक और आर्कटिक ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसे भारत में फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर्स पर आज से खरीदा जा सकता है।

Moto E22s Specification and Features

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट और 1600 x 720 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन वाली 6.5-इंच एचडी + आईपीएस डिस्प्ले दी है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G37 सिस्टम-ऑन-चिपसेट दिया है। यह चिपसेट 680MHz IMG PowerVR GE8320 GPU, 4GB RAM और 64GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ मिला है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 12 मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ 16MP प्राइमरी सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर दिया है। सेल्फी के लिए  8MP फ्रंट कैमरा दिया है। सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

पावर के लिए कंपनी ने इसमें 10W चार्जिंग सपोर्ट और USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 3.5 मिमी हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0, डुअल-बैंड वाई-फाई, जीपीएस और 4 जी कनेक्टिविटी जैसी चीजें दी हैं।

Moto E22s Price

कंपनी ने Moto E22s के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 8,999 रुपये रखी है। पर फ्लिपकार्ट और मोटोरोला की ई-शॉप पर 9,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। आप इस स्मार्टफोन को 22 अक्टूबर से  दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर खरीद सकेंगे।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join