Motorola is bringing 200 megapixel camera and 125W featurePowerful smartphone!

नई दिल्ली। मोटोरोला (Motorola) के स्मार्टफोन की चाहत रखने वाले ग्राहकों के लिए अच्छी खबर है। कंपनी  200 मेगापिक्सल कैमरे वाला पावरफुल स्पेसिफिकेशन  और अन्य खासियत के साथ स्मार्टफोन को ला रहा है। वही मोटोरोला (Motorola) ने हाल ही में भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी के लेटेस्ट लीक हुई जानकारी के मुताबिक मोटोरोला एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका कोडनेम ‘Frontier’ बताया गया है।

ये भी पढ़ें-पीएफ कर्मचारियों की खुल गई किस्मत, खाते में आई इतनी रकम, जानें डिटेल

ये हैं जियो के सुपरहिट प्लान! मात्र 30 रुपये से कम कीमत में पाएं महीने भर की वैलिडिटी के साथ बंपर सुविधाएं

और वही कहा जा रहा है कि ये फोन सीधे सैमसंग, ऐपल जैसे प्रीमियम फोन को टक्कर देगी। बता दें कि मोटोरोला का आखिरी फ्लैगशिप फोन मोटोरोला Edge+ है, जिसे 2020 में रिलीज़ किया गया है, और इसके बाद कंपनी ने मिड-रेंज फोन पर ही फोकस किया है। हालांकि अब 2022 में ये बदलने वाला है, और कंपनी जल्द प्रोजेक्ट फ्रंटियर लाने की तैयारी कर रही है।

पावरफुल स्पेसिफिकेशन से लैस होगा फोन

जर्मन वेबसी टेक्नीक न्यूज़ के मुताबिक मोटोरोला अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस पर काम कर रही है। मोटोरोला फ्रंटियर में 6।67 इंच डिस्प्ले दिया गया है, जो कि P-OLED टेक्नोलॉजी के साथ आता है। ये फुल HD है, और इसका रिफ्रेश रेटट 144Hz के साथ आता है।

मिलेगा 200 मेगापिक्सल कैमरा

कैमरे के तौर पर मोटोरोला के फ्लैगशिप फोन में प्राइमेरी कैमरे के तौर पर सैमसंग का 200 मेगापिक्सल S5KHP1 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 50 मेगापिक्सल का Samsung S5KJN1SQ03 (JN1) अल्ट्रावाइड लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का IMX663 सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 60 मेगापिक्सल OmniVision OV60A सेल्फी कैमरा दिया है, जो कि वही है जो मोटोरोला Edge X30 में भी दिया गया है।

रैम, प्रोसेसर, ओएस

इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट है, और इसमें 8जीबी रैम या 12जीबी रैम दी जाएगी, जिसके साथ 128 जीबी और 256 जीबी मिलती है। बैटरी के तौर पर मोटोरोला फ्रंटियर में 125W तक की चार्जिंग दी जाएगी, जो कि 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकती है। ये टाइप-C पोर्ट के साथ और ये एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

ये भी पढ़ें- बुजुर्गों की बल्ले-बल्ले, 55 रुपये खर्च कर मिल रही 3000 रुपये महीना पेंशन, जानें सबकुछ

Petrol-Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर लोगों को मिली खुशखबरी, जल्द जानें नया भाव

मिलेगा ये खास फी फीचर

इसका फ्रंट कैमरा स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का ‘Always On Feature’ का इस्तेमाल करेगा, जो कि पहचान लेगा कि कब आप कुछ देख रहे हैं और उस हिसाब से आपकी स्क्रीन लॉक भी कर देगा। इससे मैसेद बैनर अपने आप छुप जाएगा और दूसरे यूज़र्स इसे स्क्रीन लॉक पर नहीं देख पाएंगे।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts