Homeगैजेट15 हजार के अंदर खरीदें MOTOROLA G51 स्मार्टफोन, जानें क्या है खास...

15 हजार के अंदर खरीदें MOTOROLA G51 स्मार्टफोन, जानें क्या है खास ऑफर्स

नई दिल्ली: MOTOROLA G51 5G: अगर आप 15 हजार रुपये से कम के कीमत में 5G फोन खरीदना चाहते हैं। तो Flipkart प्लेटफॉर्म पर आपको एक धांसू ऑफर मिल रहा है। जिसमें आपको धाकड़ डील्स और डिस्काउंट के तहत Motorola कंपनी का तगड़ा MOTOROLA G51 5G स्मार्टफोन बड़े डिस्काउंट के साथ सेल में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को लोग मार्केट में काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके फीचर, कैमरा भी एकदम लाजवाब है, जिसे देखते ही आप ग्राहक भी इसे खरीदने का मन बना लेंगे। तो आइए आगे आपको इसके सभी ऑफर्स और फीचर्स के बारे में बताते हैं।

MOTOROLA G51 5G कीमत और ऑफर्स

इसके ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर Motorola के इस डिवाइस को 17,999 रुपये की कीमत में देखा गया है। जिस पर फिलहाल फ्लिपकार्ट की ओर से 16 प्रतिशत की छूट के बाद इसे 14,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है। वहीं बैंक ऑफर की बात करें तो इस फोन पर फेडरल बैंक और एचएसबीसी बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट Axis Card से 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलता है। अगर आप अपना पुराना फोन बदलना चाहते है तो आपको 12,000 रूपये का एक्सचेंज ऑफर मिलता है। जिसके बाद आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। लेकिन इस ऑफर का लाभी तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी। ज्यादा जानकारी के लिए आप फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर जाकर विजिट कर सकते हैं।

 

क्या है MOTOROLA G51 5G स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स 

 

इस धांसू मोबाइल में यूजर्स को 6.8 इंच का बड़ा फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले मिलता है। जिसमें 2400 x 1080 का पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी मिल रहा है। इसके अलावा स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 480 Pro का प्रोसेसर भी दिया गया है। बात करें इस डिवाइस के स्टोरेज की तो इसमें 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज प्राप्त मिलती है। साथ ही स्टोरेज को एक्सपैंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड भी उपलब्ध कराया गया है।

 

 

बैटरी और कैमरा क्या है

बैटरी के मामले में मोटो के इस 5G डिवाइस में 5000mAh की तगड़ी बैटरी मिलती है। फोटोग्राफी के लिए कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का मिलता है। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का वाइड /डेप्थ कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा उपलब्ध मिलता है। वहीं, फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद मिलता है।

 

इसके दो सीरीज होंगे लॉन्च

इसके आगे बात करें तो इस नए साल में मोटोरोला कंपनी ने अपने दो नए G सीरीज फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। जिसका नाम मोटो जी53 5जी (Moto G53 5G) और दूसरे मोटो जी73 5जी (Moto G73 5G) है। मोटो कंपनी ने हाल ही में G53 5G को चीन में लॉन्च किया था। वहीं अब इस दो नए सीरीज हैंडसेट को ग्लोबल लेवल पर अलग अलग स्पेसिफिकेशन के साथ उतारने की तैयारी में है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular