गदर मचाने आया Motorola का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 12GB रैम के मिल रहे हैं धाकड़ फीचर्स

By

Timesbull

नई दिल्ली: मोटोरोला (Motorola) जाना-माना स्मार्टफोन ब्रांड है। इस समय मोटोरोला के जबरजस्त स्मार्टफोन मौजूद हैं। यही नहीं मोटोरोला एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन बाजार में उतार रही है। जिनमें आपको किफायती कीमत के साथ जबरजस्त फीचर्स  स्पेसिफिकेशन वाले स्मार्टफोन मिल जाएंगे। इस कड़ी में मोटोरोला अपना Moto X40 स्मार्टफोन जल्द ही चीन बाजार में लॉन्च कर सकती है। कुछ समय पहले यह स्मार्टफोन चीनी TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा था। वेबसाइट ने हाल इसके फीचर्स अपडेट किए हैं। अब इसकी ज्यादा जानकारी सामने आ चुकी है। चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।


Moto X40 नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर के साथ आएगा। Moto X सीरीज़ डिवाइस चीन में नए स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आने वाले पहले स्मार्टफोन्स में से एक होगा, जिसकी घोषणा क्वालकॉम ने 16 नवंबर को अपने वार्षिक स्नैपड्रैगन टेक समिट में की थी। स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसप एक 4nm चिपसेट है, जिसमें 3.2GHz पर क्लॉक्ड आर्म कॉर्टेक्स-X3 कोर, 2.8GHz की पीक स्पीड के साथ चार Cortex-A715 कोर और 2.0GHz पर कैप्ड तीन Cortex-A510 कोर हैं।

Moto X40 के फीचर्स

नया फ्लैगशिप मोटोरोला फोन हाल ही में TENAA पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में आगामी डिवाइस के डिस्प्ले पर होल-पंच कटआउट मिलता है। यह स्मार्टफोन Moto X40 8GB RAM + 128GB के साथ-साथ 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है। इस स्मार्टफोन में 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh बैटरी दी है।

Moto X40 के 165Hz तक की रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच की OLED डिस्प्ले मिलती है। कैमरा की बात करें तो इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का है। साथ ही इसमें 50MP अल्ट्रावाइड कैमरा और एक 12MP टेलीफोटो कैमरा भी मिल सकता है। इसमें ऑप्टिकल जूम और 12MP टेलीफोटो यूनिट दिए जाने की उम्मीद भी है।

यह स्मार्टफोन XT2301-5 मॉडल नंबर के साथ लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन का रीब्रांडेड मॉडल साल 2023 में पेश किया जा सकता है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.