जून में ऐसी खबरें आई थी कि जल्द ही Google और Reliance की पार्टनरशिप पर JioPhone Next को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें लीक्स के कारण यह अपकमिंग फोन एक बार फिर से चर्चो में है। फोन सितंबर में बिक्री के लिए जाने वाला है। JioPhone Next के बारे में खबरें आ रही है कि इस समार्टफोन को Android 11 पर चलाया जाएगा और इसमें HD+ डिस्प्ले के साथ सिंगल रियर कैमरा देखने को मिलेगा। Reliance के अध्यक्ष और प्रबंध मुकेश अंबानी ने इस पर हुए एक इवेंट में कहा था कि JioPhone Next न केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में भी सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा।

मिशाल रहमान जो की XDA डेवलपर्स के एडिटर-इन-चीफ है, इन्होनें ट्विटर पर फ़ोन की बूट स्क्रीन का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था। जिसमें बोला गया है कि “गूगल के साथ JioPhone Next को बनाया गया है।” आपको बता दें, फोन का मॉडल नंबर LS-5701-J है और यह Android 11 पर चलेगा। इसमें 720×1,440 पिक्सल का डिस्प्ले के साथ-साथ क्वालकॉम QM215 SoC देखा जा सकता है। यह लो-एंड डिवाइस के लिए डिज़ाइन किया गया है।

रहमान के द्वारा यह भी दावा किया गया है कि JioPhone Next के पीछे की तरफ सिंगल 13MP का कैमरा है। सेल्फी कैमरे की बात करें तो यूजर्स को फ्रंट में 8MP का कैमरा मिलेगा।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts