HomeगैजेटOppo यूजर्स को होने लगी चिंता! 2 दिसंबर को बवाल मचाने आ...

Oppo यूजर्स को होने लगी चिंता! 2 दिसंबर को बवाल मचाने आ रहा 10 मिनट में 60 % चार्ज होने वाला स्मार्टफोन

नई दिल्ली। यदि आप iQoo के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो कुछ दिन और इंतजार कर लें। क्योंकि कंपनी का आगामी फोन iQoo Neo 7 SE अगले महीने यानी 2 दिसंबर को मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें 5,000mAh की बैटरी, 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देखने को मिल सकती है। कंपनी का दावा है कि डुअल सेल बैटरी केवल 10 मिनट में शून्य से 60 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है।

इसके अलावा फोन में सैमसंग के E5 AMOLED डिस्प्ले और मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि iQoo Neo 7 SE का मुकाबला वीवो, ओप्पो, सैमसंग, रेडमी और रियलमी के स्मार्टफोन्स से हो सकता है। तो आईये संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

iQoo Neo 7 SE के आगामी लॉन्च से पहले, कंपनी ने Weibo के माध्यम से खुलासा किया है कि स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 120W फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करेगा। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, iQoo Neo 7 SE चीन में 2 दिसंबर को स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे दस्तक देगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो iQoo हैंडसेट तीन कलर ऑप्शन- इम्प्रेशन ब्लू, जियोमेट्रिक ब्लैक और पॉप ऑरेंज कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है।

स्मार्टफोन को सैमसंग E5 AMOLED डिस्प्ले के साथ आने के लिए भी इत्तला दे दी गई थी। हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है। एक अन्य रिपोर्ट की मानें तो स्मार्टफोन 8GB और 12GB रैम के साथ आ सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। हैंडसेट के बारे में अधिक जानकारी के लिए आपको 2 दिसंबर तक इंतजार करना होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular